Thursday 11 January 2018

Zup - विदेशी मुद्रा - सूचक - पुस्तिका


क्यूजोल: आर हमें यह जानना चाहिए कि मैं क्या कह रहा हूं, मैं उम्मीद कर रहा था कि किसी को पता चल जाएगा कि सवाल का जवाब होगा। ZUP, अपने कई संस्करणों में, पैटर्नों की पहचान करने के लिए एक संकेतक है जैसा कि मेरी मूल पोस्ट में उल्लेख किया गया था, यह यूगेनी न्यूमैन (उर्फ नेन) द्वारा विकसित किया गया था। वह एक अपेक्षाकृत अच्छी तरह से ज्ञात व्यापारी और प्रति डेवेलो है उन्होंने एमक्यूएल के लिए लेख लिखे हैं और उनके संकेतक वर्षों के लिए कोड बेस पर हैं। उन्होंने MQLs ऑटोमेटेड ट्रेडिंग चैम पियंसशिप में अपने काम के लिए भी ध्यान दिया है। आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए: हां, इस फ़ोरम पर किसी को उम्मीद है कि ZUP सूचक का ज्ञान होगा। यह आप के लिए मेरे सवाल का जवाब देने की कोशिश करने के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए। rwbta: क्या किसी को पता है कि अगर ईयूजीनी न्यूमोन (नीन) द्वारा ZUP का एक संस्करण है, जो 610 के निर्माण के साथ संगत है Ive सुना है v146 ex4 काम कर सकता है लेकिन मैं इसे खोजने में सक्षम रहा हूं। Mq4 बेहतर है क्योंकि मुझे अन्य प्रयोजनों के लिए कोड को बदलने की आवश्यकता है धन्यवाद szgy74 कि स्रोत कोड है जो मैं देख रहा था। दुर्भाग्य से, इसे 610 के निर्माण पर चलाने के लिए फिर से काम करने की आवश्यकता है, लेकिन हम वास्तव में एक विकल्प नहीं है। यह शर्म की बात है कि जेडयू पी की तरह बहुत महान काम अचानक नई एमटी 4 द्वारा बेकार हो गया। लेकिन, कुछ घंटे और काम के साथ, शायद मैं इसे काम कर सकता हूं। अंतिम संस्करण ZUP यहाँ हैं quot संस्करण 146p: कहा जाता है के साथ सार्वभौमिक ZigZag यह कम ZUP संस्करण है पैरामीटर जो विभिन्न पैटर्नों की खोज के लिए लागू होते हैं केवल छोड़ दिया जाता है लगभग सभी अन्य कार्यों को एक कोड से निकाल दिया जाता है। मेटाट्रेडर के 50 9वीं विधानसभा में संकलित संचिका संचिका में और इस संस्करण के कार्यक्रम की लिस्टिंग भी। लेकिन, शायद, मेटाट्रेडर के नए संस्करणों में यह प्रविष्टि ठीक करनी चाहिए। मेटाट्रेडर के 50 9 और पहले विधानसभाओं में कुशलतापूर्वक सूचीबद्ध। जो लोग स्वतंत्र रूप से ZUP. quot डाउनलोड MetaTrader 5 कॉपीराइट 2000-2017, MQL5 Ltd. Tag: zup 123 सूचक मैनुअल निर्देशों के आधार पर पैटर्न की खोज के आवेदन के साथ विकास को बनाता है, के लिए कार्यक्रम की सूची आपको पहले से ही एक पूरी खरीद और बेचने वाला कार्यक्रम किसी व्यक्ति की तुलना में बहुत अधिक होता है 8217 के पसंदीदा सूचक खतरे प्रशासन, प्लेसमेंट आयाम, समयबद्धता, सुधार करने के लिए प्रवेश करने के लिए प्रकाशनों को खरीदने और बेचने, प्रवेश दिशा-निर्देश, छुट्टी दिशानिर्देशों आदि। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें इस लाइन के साथ मेरा व्यक्तिगत उद्देश्य 123 पैटर्न जानने पर बातचीत करना होगा, जब भी ये लोग उपयोगी होते हैं, इसलिए जब वे वास्तव में नहीं हैं I8217 अपने लेखों के दौरान I8217ll मेरे बहुत ही स्वयं के 8216 महान विचारों 8217 या 8216 नियम 8217 को फ़िल्टर करता है कि वाकई वास्तव में लगातार राजस्व उत्पादन में सहायता नहीं करता है। उदाहरण के तौर पर घटना में बदलाव के साथ-साथ सामान्य रूप से शांत दिखता दिखाई देता है, लेकिन वास्तविकता में इसका लाभ उठाने के लिए आकर्षक खरीददारी और बिक्री विकल्प बनाना मुश्किल होता है, जिसके बाद इसे समाप्त किया जाना चाहिए। जिन लोगों के पास 123 पैटर्न के भीतर का पीछा किया गया है और निवेशकों को प्रोत्साहित किए जाने के बाद इन प्रकार के उद्देश्यों पर काम करना चाहते हैं, तो हमें कुछ फ़ंक्शन करना चाहिए। सहायता प्रश्नों के संबंध में सुनिश्चित करें कि आप व्यक्तिगत सूचना कार्यक्रम का उपयोग करते हैं। Don8217t इस लाइन के साथ सहायता प्रश्न प्रकाशित करें पीपीएस जंक लेख से छुटकारा पा रहा है चूंकि लाइन I8217ll के मॉडरेटर उन लेखों से छुटकारा मिलते हैं जो मुझे महत्वहीन या बस अनिवार्य रूप से जंक बनने के बारे में सोचते हैं। मैं अपने विश्वास के उत्साह के दौरान समझता हूं मैंने पहले कुछ पदों में कबाड़ को जमा कर दिया है। मैं समझता हूं कि यह कैसे होता है। यह वास्तव में एक व्यक्तिगत हमला नहीं हो सकता, यह 8217 बस एक समझदार माहौल की तरह स्वच्छ क्षेत्र को बनाए रखना है। दूसरों को शो के लिए देखा गया 123 सूचक एमटी 4 123 विदेशी मुद्रा उत्क्रमण सूचक मुफ्त डाउनलोड पीजीएस सरफोर सर शो 123 संकेतक एमटी 4 ईए ईए zigzag123 में संकेतकों को दिखाएं BEST 123 संकेतक MT4 123 पैटर्न v7 विदेशी मुद्रा 123 पैटर्न V 7 विदेशी मुद्रा 123 v7

No comments:

Post a Comment