Monday 8 January 2018

व्यापार सलाहकार - समर्थक विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - एमबी


जनवरी 07, 2015 JoshTaylor Let8217s बाजार के माहौल के बारे में हम बात करते हैं बाजार में अस्थिरता 8230we बाजार में अस्थिरता की आवश्यकता है। यह यही है कि बाजार लगातार बढ़ता रहता है। अस्थिरता के बिना कोई व्यापार अवसर नहीं होगा। लेकिन अभी हम अस्थिरता से परे हैं ग्रीस के यूरोजोन से बाहर आने वाले समाचार घोषणाएं बाजार में बिग गड़बड़ी के कारण भय भय यह है कि नियंत्रण से कीमतें निकल जाती हैं। Let8217 कुछ हालिया व्यापार व्यवस्थाएं जो मैंने खोई थी बहुत ही ठोस प्रमुख व्यापारिक स्तरों पर सेटअप करें। लेकिन जब बाजार भयभीत हो जाता है तो यह समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के माध्यम से उड़ा सकता है जैसे वे वहां कभी नहीं थे। इसलिए हम थोड़ा और अधिक सावधान व्यापार करने वाले हैं। तो let8217s इतिहास के बारे में बात करते हैं मैं 10 साल से व्यापार कर रहा हूं। यह हमेशा होता है। मुझे लगता है कि हर 18 महीनों के बारे में 3 से 4 महीनों की अवधि होती है जब बाजार में उछल जाने का रास्ता बहुत कम है, हमें कम व्यापारिक अवसरों के साथ छोड़ दिया जाता है, या ठीक उसी तरह विस्फोटक नीचे की तरह जैसे हम अभी में हैं। लगता है कि यह हमेशा सामान्य पर वापस चला जाता है अप्रैल 2012 के आसपास हम लगभग 2000 पिप्स एक महीने में निकल रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में यह प्रति माह सैकड़ों पिप्स में रहा है। इससे निपटने के लिए एक बहुत ही चतुर बाजार। अब let8217 के बारे में औसत विदेशी मुद्रा व्यापारी की मानसिकता के बारे में और क्यों उन्हें सफल होने में समस्या है औसत नया विदेशी मुद्रा व्यापारी 100 महीने के लाभ के बारे में कहानियां सुनने के बाद बाजार में आता है और वे कार्रवाई में चाहते हैं। वे एक जुआरी मानसिकता के साथ व्यापार में आते हैं। एक मानसिकता जो विफलता के लिए बर्बाद होती है जो व्यापारियों ने बट को लात मारते हुए, एक जीवित व्यापार कर रहे हैं, उनमें बहुत अलग मानसिकता है वे लंबे समय तक दौड़ के लिए और अधिक निवेश करते हैं। एक रियल एस्टेट निवेशक की तरह इसके बारे में सोचो। जब आप संपत्ति का एक टुकड़ा खरीदते हैं, तो आप उसमें लंबी दूरी के लिए होते हैं। आप don8217t हर दिन संपत्ति का मूल्य ऊपर या नीचे जा रहा है के बारे में चिंतित एक मूल्यांकन मिलता है। आप लंबे समय तक दौड़ रहे हैं (मैंने कहा है कि पर्याप्त समय तो नैतिक यहाँ है। दोस्तों, यदि आप इसे एक व्यापारी के रूप में दीर्घकालिक बनाने जा रहे हैं तो आपको इसके साथ रहना होगा। नुकसान होगा। इसके चारों ओर और आप महीनों तक भी हारे होंगे। प्रो सिग्नल डायरेक्ट के साथ-साथ हमें कई बार 8230 नंबर नहीं खोना पड़ता है, लेकिन हम करते हैं लेकिन नुकसान व्यवसाय का हिस्सा हैं। आपको अपनी भावनाओं को बाहर खींचना होगा और दीर्घकालिक देखना होगा। यदि आप हमारे ट्रेड एडवाइजर प्रो फेसबुक समूह में शामिल नहीं हुए हैं तो आप नि: शुल्क यहां साइन अप कर सकते हैं। जनवरी 04, 2015 जोशटैलर विदेशी मुद्रा बाजार का स्केलिंग बहुत लाभदायक हो सकता है 8230 या आपका सबसे बुरा सपना। बाज़ार की अस्थिरता, तरलता और समाचार घोषणाएं पागलपन में एक अभ्यास को फ्लेक्स कर सकती हैं हालांकि, पागलपन के लिए एक विज्ञान है। मैं ग्राहकों को फॉरेक्स बाजार को कैसे ढूढने के लिए एक कोर्स करने के लिए हर समय पूछता हूं। ऐसा कभी नहीं होगा क्योंकि मेरा लक्ष्य लोगों को विदेशी मुद्रा में सफल होने के लिए सिखाना है I किसी को भी सीख सकते हैं और प्रोफेसर सीखें कि रणनीतियों यह से। तो लोगों को पढ़ाने के लिए कि कैसे विदेशी मुद्रा बाजार में खोपरापन क्षितिज पर नहीं है हालांकि, मैं बाजारों को खोपड़ी करता हूं। मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर का उपयोग कर इसे करते हैं सॉफ्टवेयर का सही टुकड़ा के साथ बाजार की मात्रा, तरलता और अधिक आप सही व्यापार प्रविष्टियों का चयन कर सकते हैं देख सकते हैं। मैं विदेशी मुद्रा बाजार iScalper को खोदने के लिए क्या उपयोग करूँ? सॉफ्टवेयर का यह छोटा सा टुकड़ा आकर्षण की तरह काम करता है आप एक्शन में आइसकैप्लर देखने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं। एमबीटीआरडिंग समीक्षा साइट की समीक्षा मॉडरेशन टीम पर जाएं नोट: कुछ ब्लॉगों पर दावा किए गए झूठे दावे हैं जो दावा करते हैं कि फेलिक्स एमबी ट्रेडिंग का मालिक है। फेलिक्स एमबी ट्रेडिंग का मालिक नहीं है आप एनएफएएस वेबसाइट पर जा सकते हैं और देखें कि यदि आप सबूत देखना चाहते हैं तो वहां एमबीटी का मालिक है। एमबी ट्रेडिंग एक विदेशी मुद्रा दलाल है एमबीट्रेडिंग मेटा ट्रेडर 4, एमबीटी डेस्कटॉप, और एमटी मोबाइल शीर्ष वैश्विक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। MBTrading अपने व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 30 से अधिक विदेशी मुद्रा जोड़े, स्टॉक, विकल्प और वायदा प्रदान करता है। सबसे पहले मैं यह कहकर शुरू करना चाहूंगा कि मैंने अपने फंड्स को वापस लेने का निर्णय लेने से पहले केवल एमबी कारोबार के साथ लगभग 5 व्यापार किए हैं I व्यापार बहुत कम मात्रा में थे, और ट्रेडों का एकमात्र उद्देश्य यह पता लगाना था कि कैसे एमबी ग्राहक सेवा विभिन्न प्रकार की स्थितियों से निपट सकती है जो उत्पन्न हो सकती हैं। बल्कि यह निष्पादन, झुकाव, जीवन शक्ति, खोलने और बाजारों के समापन आदि के रूप में किया गया था। एमबी ट्रेडिंग कुछ दलालों में से एक है, जो किसी भी परिस्थिति में नहीं होता है, उस गलती को ठीक करता है जिससे सिस्टम बनाता है। एमबी ट्रेडिंग (कई अन्य लोगों की तरह) किसी भी व्यापार में फिलहाल पूँजीकरण करने का प्रयास करने के अपने तरीके हैं, लेकिन कई अन्य दलालों में सुधार होगा जब स्थिति स्पष्ट रूप से दिखाती है कि सिस्टम में दोष था। एमबी ट्रेडिंग नहीं होगा सभी अवधि में, और यह जिस तरह से वे दूसरों के साथ व्यापार करते हैं पैसे वहां सीएस रिप की तरफ भ्रम या निराश होने की संभावना है, जब उनको कोई प्रश्न पूछा जाए जो उनकी लिपि के दायरे से बाहर हैं। तर्क यह है कि वे ग्राहकों या उनके निवेश को कैसे देखते हैं, इसमें कोई हिस्सा नहीं खेलना है। जो कोई यह पढ़ता है वह समझता है कि मैंने एमबी ट्रेडिंग के साथ किसी भी राशि को खोना नहीं छोड़ा, मेरे सभी ट्रेडों विजेता थे (केवल कुल में पांच) और उन ट्रेडों को बनाया गया ताकि मैं एमबी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का मूल्यांकन कर सकूं और किसी भी मुद्दे पर अपने ग्राहक सेवा के जवाब के साथ। वह पैदा हो सकता है (जो मुझे लगता है कि किसी नए ब्रोकर के साथ एक नया खाता खोलने के लिए एक अच्छा अभ्यास होगा) यह एक व्यापारी से कुछ नाराज शेर नहीं है, जिसने कुछ बुरे ट्रेडों को चुना है और शिकायत करने के लिए ऑनलाइन जाने का फैसला किया है। Ive कई सालों के लिए विदेशी मुद्रा और इक्विटी ट्रेडिंग कर रहा हूँ और इस साइट के पाठकों को क्या कह रही है, यह है कि, एमबी ट्रेडिंग मूलभूत बातों की बात आती है तो सबसे अधिक दलालों की तरह है, लेकिन एमबी ट्रेडिंग अब तक सबसे खराब दलाल के साथ है, वहाँ किसी भी तरह के मुद्दों की देखभाल करने के लिए ग्राहक सेवा के लिए आता है इसमें से चुनने के लिए बेहतर ब्रोकर हैं खासकर यदि आपका नया व्यापार होता है मैं आपको लोगों को एक निजी सिफारिश दे दूँगा, लेकिन सच्चाई यह है कि सिर्फ इसलिए कि वे मेरे लिए अच्छे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपके लिए अच्छा होंगे। (सच्चाई) मुझे एमबी ट्रेडिंग के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए मजबूर महसूस हुआ, क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे खेल को अच्छी तरह से पता है कि जब कोई कंपनी गलत तरीके से काम कर रही है, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि लालच भी। उस ने कहा, मैं देख सकता हूं कि जब कोई मुद्दा उठता है तो किसी को भी अच्छा किया जा रहा है I

No comments:

Post a Comment