Saturday 20 January 2018

Dukascopy - विदेशी मुद्रा - mt4 - रणनीति


मैं एक रणनीति बनाने के लिए jForexAPI का उपयोग करना चाहता हूं। मैंने MT4 में कई पंक्तियों को कोडित किया है, लेकिन मैं पहले से ही अपने जेबोरेट एपीआई से खो गया हूं, वे केवल एक बहुत ही संक्षिप्त पीडीएफ़ देखते हैं। डीडीएस के लिए कोई मंच हैं क्या डीडीएस फाइल बनाने के लिए मैं कौन से विकास मंच का उपयोग करूँगा? कई डीडीए उदाहरण कहां हैं, कोई भी डीडीएस फाइल कैसे बना सकता है, सिर्फ नोटपैड के माध्यम से। नोटपैड स्क्रिप्ट विकास के लिए अच्छा नहीं है, ऐसा कुछ और है जो मैं करना चाहता हूं एक स्क्रिप्ट है जो एक स्टॉप लॉस और लक्ष्य लाभ रखेगा और एक शर्त पर एक मार्केट ऑर्डर लगाने के बाद एक ट्रेलिंग स्टॉप शुरू होगा। तो एक ऑटो ऑर्डर स्क्रिप्ट बनाने की तरह, मुझे व्यापार प्रबंधन करना बचाता है इसलिए मेरी सहायता करने के लिए मुझे उदाहरण संसाधन या एक संहिता की आवश्यकता है कोई भी मदद बहुत अच्छी रहेगी। हालांकि डस्ककॉपी में एमटी 4 से डुस्कॉस्को मंच तक एक पुल बनाने का एक उपकरण है, लेकिन समस्या यह है कि एमटी 4 डाटाफीड पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं है। तो इसकी शायद बेहतर Dukascopy Datafeed का उपयोग करते हुए Jforex एपीआई के साथ रणनीति कार्यक्रम। जो लोग रुचि रखते हैं, उनके लिए यहां दस्तावेज़ीकरण दिया गया है: आपके द्वारा सूचीबद्ध पीडीएफ में मेरे पास है I वे आपको अपने जावा प्लेटफार्म के लिए एक स्क्रिप्ट बनाने का कुछ भी नहीं बताते हैं क्या ड्यूकस यह कह रहा है कि नोटपैड विकास प्लेटफॉर्म है, यह अच्छी तरह से नहीं हो सकता, यह कैसे एक स्क्रैप का परीक्षण करता है और इसे डिबग करता है उनके जावा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में कोई कोड डीबगर या लेखक नहीं है। मैं उदाहरणों की एक सूची भी नहीं कर सकता रणनीति बनाने वाले लोगों को मदद करने के लिए ड्यूकेस द्वारा समर्थित किसी भी मंच का भी कोई मंच नहीं है शायद इसकी मेरी, और मैं गूगल पर बहुत अच्छा नहीं हूँ क्या उपकरण, संसाधन, मंच, उदाहरण, इत्यादि प्रश्न डुकस्कॉपी - जेरेफ़ोर मुद्रा रणनीति किसी ने एक जबरदस्त स्कैपर ईए को जूटफोर्म रणनीति में फिर से लिखा और इसे बेच दिया। पिछला टेस्ट अच्छा दिखता है और डेमो पर आगे की परीक्षा भी उत्कृष्ट लगती है। किसी भी व्यक्ति को जोफोर्स के साथ अनुभव किया गया है, उनके डेमो और असली खाते के बीच अंतर कितना विश्वसनीय है, उनके पीछे के परीक्षण के परिणाम कितने विश्वसनीय हैं: किसी ने एक जबरदस्त स्कैपर ईए को जूटफोर्म रणनीति में फिर से लिखा है और इसे बेच दिया है। पिछला टेस्ट अच्छा दिखता है और डेमो पर आगे की परीक्षा भी उत्कृष्ट लगती है। किसी भी व्यक्ति को जोफोरेक्स के साथ अनुभव किया गया है, उनके डेमो और असली खाते के बीच अंतर कितना निर्भर करता है कि उनके बैक परीक्षण के परिणाम मैं जेरोक्स के साथ कैसे व्यापार कर रहा हूं। उनके साथ सबसे अच्छा यह है कि उनके पास एक डाटा फीड है रणनीति चलाने के लिए भी बहुत आसान है और मुझे यकीन है कि यह एक सही जगह है कि स्वचालित रणनीति के साथ व्यापार करना मैं अपने अनुभव को डुस्कैस्पी द्विपक्षीय दलाल के साथ साझा करना चाहता हूं, मैं उनके साथ काफी वर्ष से हूं। मैं एक सक्रिय व्यापारी हूं और जोनफ़ेक्स के साथ मैन्युअल रूप से और स्वचालित रूप से व्यापार करता हूं। मैं संतुष्ट हूं और ड्यूकास्कोओ से खुश हूं कि वे किसी भी एमटी 4 ब्रोकर से कहीं ज्यादा श्रेष्ठ हैं। ज्वैफ़ेक्स गंभीर बैकस्टिंग और बोट व्यापार के विकास के लिए एक अच्छा उपकरण है। वे एक ईसीएन हैं, इस बारे में कोई संदेह नहीं है कि मैं गारंटीकृत सकारात्मक झुकाव के साथ उनके विशेष बोलीफॉर्फर आदेशों को प्यार करता हूं। वे एक महान उपकरण हैं, कुछ बार ऐसा लगता है कि यह बाज़ार काफी कुछ बड़ा भरने में असमर्थ है, लेकिन आमतौर पर कुछ ही सेकंड में वे पूरी तरह से भर जाते हैं। कुछ महीनों के बाद एक अन्य कमी है, हम प्लेटफार्म के भीतर स्पॉट न्यूज़ सर्विस को खो दिया है, मार्केट ऑर्डर प्रविष्टियों के लिए, आमतौर पर, स्लीपेज अच्छा है। यदि आप अपने बिडऑफ़र के आदेशों का उपयोग करना सीखते हैं, तो आप हमेशा एक सकारात्मक सकारात्मक गिरावट से लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जो आपके मुनाफे में योगदान देगा। उनके साथ कुछ विशेष सुविधाएं उपलब्ध हैं, जैसे कि PAMM खाते, स्विस बैंक गारंटी, और जावा भाषा आधार का लाभ, उनके मंच में मेरे पास एक परिचय वाला एजेंट है, और यह पुष्टि कर सकता है कि हर महीने मुझे अपने खाते पर कमीशन छूट मिलती है महीने के पहले 10 दिन उसमें कोई समस्या नहीं है कभी-कभी प्लेटफार्म में अपूर्णताएं होती हैं, लेकिन वे लगातार इसे लागू कर रहे हैं। इसके अलावा उनके समर्थन मंच बग रिपोर्ट पर बहुत तेजी से प्रतिक्रिया करता है। Ive भी Dukascopy प्रतियोगिता में partecipated, और दो बार कुछ पैसे के लिए जीत मैं पुष्टि करता हूं कि Dukascopy मुझे मेरे खाते पर मेरा पुरस्कार भेजा दुर्भाग्य से इस पल के लिए उन्हें केवल विदेशी मुद्रा चार्ट और गोल्डसिल्वर मिला। अगर आपको एक बड़ी तस्वीर चाहिए, तो आपको बाहरी जानकारी की आवश्यकता होगी Ive कभी उनके एमटी 4 ब्रिज पर लाइव नहीं लगाया, लेकिन एमटी 4 का प्रयोग क्यों करना जरूरी है जब ज़ोर्क्स बेहतर है मैं इस ब्रोकर को 10 में से 9 की दर से बताता हूं, और मैं डुकासको को दृढ़ता से अक्तूबर 2009 में शामिल करता हूं। स्थितिः 175 सदस्य सदस्य। मुझे माफ़ करना है कि आपकी छूट के साथ मुझे समस्या है Ive कभी इस के साथ कोई समस्या नहीं थी। जेनफ़ेक्स एमटी 4 की तुलना में अधिक डेटा की प्रक्रिया करता है, यह टिक डेटा और ईसीएन नेट स्ट्रक्चर के कारण है। यह अंतर महत्वपूर्ण है यदि आप एक स्वचालित टूलस्ट्रैक्ट को अनुसंधान या बैकस्टेप करना चाहते हैं। एमटी 4 कभी भी एक ही प्रदर्शन को अपने बैकस्टर नहीं देगा और बाजार का आंकड़ा औसत दर्जे का होगा। मैं सहमत हूं कि ट्रेडिंग के कुछ मैन्युअल स्टाइल पर, जेफोक्स एफआईओ उपयोग के लिए सबसे अच्छा नहीं है। लेकिन कस्टम जावा टूल के साथ मुआवजा दिया जा सकता है। यदि आप जौफ़ेक्स चलाते हैं, तो आपको कम से कम दोहरे कोर की आवश्यकता होती है क्योंकि यह आम तौर पर एक छेद कोर इकाई होती है। Ive currenex की कोशिश की, और मैं Jforex पसंद करते हैं मेरा मानना ​​है कि वे बहुत अच्छे हैं, लेकिन अभी भी उनके साथ 100 खुश नहीं हैं, अगर आप छूट नहीं देते हैं, तो कम से कम उच्च स्तर पर छूट प्राप्त होती है, अगर आपको लाभ के साथ खोपड़ी के मुकाबले सबसे अधिक छूट मिलती है, तो मुझे पूरी तरह से रणनीतियों को बदलना होगा शीर्ष पर, स्क्रैपिंग के बारे में भूल जाओ, मुझे अभी तक कोई छूट नहीं मिली है, बहुत लंबे समय के बाद भी, डुकास्काबी के मुताबिक वे कई महीनों तक इस बग पर काम कर रहे हैं, क्या बीएस अगर मुझे कभी भी छूट मिलती है तो मैं किसी अन्य ब्रोकर के लिए छोड़ दूँगा । कि छूट मेरे लिए महत्वपूर्ण है, मैं सहमत नहीं हूं कि जोंफ़ेक्स है अच्छी तरह से मैं आईबी और उसके बाद LMAX मार्ग से नीचे जाने से पहले कुछ वर्षों के लिए ड्यूकस के साथ रहा हूं। उनके बारे में कुछ चीजें: 1) जेबबैक की कीमतें चार्ट के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं, जो कि टिकटिक गति, उच्च स्तरीय, गति, गुणवत्ता (पुराने के करीब नए बार खुले), टिकटिक आधारित आदि के संदर्भ में हैं Iqfeed प्रीमियम की तुलना में टेनियर सीसीजी आईबी एलएमएक्स 2) जेबोरेटिक एपीआई यहां बहुत अच्छी, कुछ बड़बड़ाना भी है, लेकिन अगर आप अपने ठीक तरीके से अपना रास्ता जानते हैं शुद्ध जावा के लिए 1 बिना किसी भी विंडोज़ ऐप के बिना अधिकांश अन्य 3) जेफोर्ड मंच अच्छी तरह से सूचकस्ट्रेट्जी इंजन एक गड़बड़ है, चार्ट की प्रयोज्यता या तो महान नहीं है 3) झुकाव कुंआ। मुझे अभी तक किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो ऑर्डर पर नहीं फिसल गया है या जो उसके लाभ के लिए सकारात्मक रूप से फिसल गया है। संभावना के कानून हमेशा तुम्हारे खिलाफ जाने लगता है लेकिन नमसते। देता है ToS को देखो जबकि कुछ साल पहले मुझे याद है (अगर मैं गलत नहीं हूं) तो वे अपने काउंटर व्यापार को ध्यान में रखते हुए क्वॉर्टेक्शनल लेते हैं, वे अब एक पूर्ण विकसित बाजार निर्माता हैं। ToS से उद्धरण: quot सभी क्लाइंट ट्रेडों का काउंटरपार्टी है quot मुझे लगता है कि बहुत बताते हैं। निष्पादन कभी भी उतना ही अच्छा नहीं था जितना यह होना चाहिए। न तो गति और न ही भरता है आपके लॉन्टेन्सी के आधार पर आपके व्यापार तुरंत निष्पादित करने में जरूरी रूप से सक्षम है। हालांकि अधिकांश ट्रेडों में एक ध्यान देने योग्य देरी थी। मात्रा के प्रकार के साथ कि उद्धृत रूप से उपलब्ध है कि थोड़े हमें फिर से हमें पढ़ने के लिए लाता है। कुल मिलाकर हालांकि वे कम से कम बहुत ठोस हैं, चार्टिंग के लिए शीर्ष पायदान, ठीक निष्पादन, ठीक है, लेकिन अजीब झुकाव दलाल जैसे बाजार निर्माता। निश्चित रूप से किसी भी एमटी की दुकान से पहले विशेषकर उन सामान्य लोगों को हर साल वर्चुअल डेलायर उपयोग के लिए जुर्माना लगाया जाता है और वे अभी भी उनके कुख्यात झूठ बोल के साथ बर्दाश्त कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि ड्यूक के साथ निष्पादित करते समय मीट्रिक को बंद न करें। वे आपके मीट्रिक फीड्स में से किसी की तुलना में बहुत अधिक मूल्यवान होते हैं और जिस समय आप एमटी चार्ट (जो अंततः अंतराल) पर आधारित ट्रेडों में प्रवेश करते हैं, असली कीमत पहले से ही आपके पास है। एमटी 4 ब्रैकर्स के लोगों की तुलना में वे निश्चित रूप से अच्छे हैं, लेकिन कुछ अन्य वास्तविक ईसीएन की तुलना में नहीं। सर्वश्रेष्ठ मालिकाना रिटेल मंच और एपीआई मैंने देखा है I लेकिन दुर्भाग्यवश, बहुत ही अच्छा फैलता है और वास्तविक (प्रदर्शित होने के विपरीत) तरलता, जिसका मेरे लिए आक्रामक और कठोर व्यापारिक शैली पर विचार करने के लिए उच्च प्राथमिकता है। बमर, लेकिन शुक्रिया अन्य विकल्प हैं मार्व। क्या आप सच ईसीएन विदेशी मुद्रा दलालों की एक छोटी सूची यहां दे सकते हैं

No comments:

Post a Comment