Tuesday 27 March 2018

सिकंदर - वैंग - ss - 2009- forexstrategiesresources


फैशन वीक: अलेक्जेंडर वांग एसएस 2010 फैशन संग्रह: अलेक्जेंडर वांग एसएस 2010 संग्रह एक बार फिर से और फिर मुझे यकीन है कि बहुत सारे ब्लॉगों के बारे में बहुत ज्यादा एक ही बात के बारे में ranting होगा फैशन फैशन सप्ताह पिछले साल मुझे अलेक्जेंडर वांग्स एसएस और एफडब्ल्यू 2009 संग्रह के साथ दबदबा लिया गया, मुझे यह पसंद आया। मुझे अभी पता था कि 2010 एक संग्रह होगा, हम सभी को आगे देख रहे होंगे। नहीं। हे भगवान, यह वास्तव में बहुत दर्दनाक था, उनके संग्रह को देखने के लिए, नहीं कि वे बदसूरत और सभी थे, मैं इसे अपील नहीं करता। वे अच्छे कपड़े पहनते हैं, मैं आपको बताता हूं, लेकिन संग्रह में कुछ याद आ रही है या शायद मैंने पहले कुछ कपड़े देखा है (देखेंबुक में)। अच्छी बात नताशा पाली और लिली डोनाल्डसन संग्रह रॉक करने के लिए वहां थी, वे भयानक थे कुछ तस्वीरें भी हैं, हालांकि मेरे पास कुछ निजी पसंदीदा हैं शब्द निकला कि अलेक्जेंडर वांग एस एस 2010 संग्रह विंटेज कॉलेजिएट खेलों से प्रेरित है। मुझे यह भी लगता है कि इस साल सीजन के अन्य डिजाइनरों के कई अन्य रनवे में कॉलेजिएट विंटेज कपड़े आयेंगे। बीटीडब्लू, जूते की जांच करें, वे मरने के लिए नहीं हैं या मैं कैसे शुरू किया 82301 9 8211 अलेक्जेंडर वांग न्यूयॉर्क स्थित डिजाइनर अलेक्जेंडर वांग फैशन की दुनिया के लिए सबसे अधिक प्रतिभावान संभावित वारंटियों में से एक है। वैंग ने अपने हस्ताक्षर 8220 मॉडल-ऑफ-कर्तव्य 8221 के साथ खुद के लिए एक नाम बनाने और डाउनटाउन चिकन शैली जारी की है। उनकी विशिष्ट रचना ने देश भर में पैथफंडर्स से सभी को किशोरों की लड़कियों को प्रेरित किया है। ट्रेंडसेटिंग प्रशंसकों की उनकी सूची में कई प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल हैं जैसे कि इरिन वैसन, राहेल बिल्सन, मिचा बार्टन, और ग्वेनेथ पैल्टो। सिकंदर वांग का जन्म और सिन फ्रांसिस्को में उठाया गया था। तीन साल के विलक्षण युग में लंबे समय से पहले उनकी रौशनी झुकाव 8220 मेरी माँ मुझे रेस्तरां में ले जाएगी, और पहली बात I8217d पूछने के लिए एक कलम और एक नैपकिन होगा, और I8217d स्केच जूते और जूते और जूते, 8221 वैंग कहते हैं उनका पहला फैशन शो, पन्द्रह वर्ष की आयु में 33 शाम के कपड़े शामिल था। 8220 मुझे लगता है कि इसका हिस्सा मेरे सिलाई कौशल के साथ करना था और वास्तव में सिलवाया कपड़े सिलाई करने में सक्षम नहीं था। कोई भी कभी मुझे नहीं सिखाया है, और मुझे कभी पैटर्न बनाने में औपचारिक कक्षाएं नहीं थीं, इसलिए मुझे पसंद था, ठीक है, I8217ll बस कपड़ा, और I8217ll को सीवन के रूप में मैं इसे पिन करें। 8221 अलेक्जेंडर वांग गिरने 2009 ईडी अभियान अलेक्जेंडर वांग स्प्रिंग 2011 विज्ञापन अभियान अठारह साल की आयु, वैंग पार्सन्स में फैशन स्कूल में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क शहर में चले गए पार्सन्स में रहते हुए उन्होंने विभिन्न प्रकार के इंटर्नशिप का प्रदर्शन किया अपने द्वितीय वर्ष में, उन्होंने एक साहसिक फैसला किया मैं हमेशा जानता था कि मैं अपना खुद का संग्रह चाहता हूं, भले ही उसका मतलब स्कूल से मेरे समय पर कपड़े तैयार करना था। तो मैंने ऐसा किया, और मैं किशोर वोग में उन्हें एक संपादक के पास लाया और वह जैसी थी, यह महान 8217 है। जब मैंने अपने परिवार से स्कूल छोड़ने के बारे में पूछा, तो मैंने सोचा कि वे कहने जा रहे थे, 8216 कोई रास्ता नहीं 8217, लेकिन मेरी माँ को चकित किया गया और कहा कि 8216 लेट 8217 यह कोशिश कर रहा है 8217। और मैंने कहा, 8216 हे भगवान, ठीक 8217 इस फैसले से जो उभरा था वह परिवार के उद्यम की शुरुआत थी। अपनी वित्तीय समझदार भाभी के साथ साझेदारी करने के बाद, वे पहले दिन एक व्यापार शो में अस्सी खरीदारों को सुरक्षित करने में कामयाब रहे। आवश्यकता से बाहर, सिकंदर वांग लेबल, सभी आदेशों को बिल करने के लिए एक NYC कार्यालय और एक पूर्ण कर्मचारी के साथ पूरा हुआ, पैदा हुआ था। अलेक्जेंडर वांग आरटीडब्लू एसएस 2012 वांग ने 2007 में अपने पूर्ण महिला संग्रह का शुभारंभ किया, 200 से अधिक स्टोरों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिक्री की। एक पूरा सामान संग्रह अगले साल के बाद 200 9 में, वांग ने ई-कटा हुआ कपास टीज़, टैंक, और टी-शर्ट के कपड़े प्रसारित किए, एक अलेक्जेंडर वांग द्वारा टी बनाया। लोग तेजी से न केवल वांग 8217 के लक्जरी परिशोधन और सरल साइलोएटेस के लिए गिर गए, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण रूप से, अपने संग्रह में एक युवा संवेदनशीलता लाने की क्षमता के कारण। अलेक्जेंडर वांग 2012 ई द्वारा प्रचारित ऐना विक्टोर एक प्रारंभिक समर्थक थे, और 2008 में वैंग सीएफडीए फैशन फंड अवार्ड के प्राप्तकर्ता के रूप में वांग ने शीर्ष सम्मान जीता था, डियान वॉन फर्स्टेनबर्ग उनके संरक्षक बन गए अन्ना विंटोर, डियान वॉन फर्स्टेनबर्ग, और वांग्स की मां, वांग के लिए परी धर्ममाता हैं, जिन्होंने अपने विकास को बढ़ावा दिया। 200 9 में, वांग को वर्ष के स्वारोवस्की वमेंसवीयर डिजाइनर के विजेता के रूप में घोषित किया गया था। उन्होंने 2010 में अपने दूसरे स्वारोवस्की डिज़ाइनर ऑफ द अवार्डरी श्रेणी में पुरस्कार जीता। इसके अलावा जीक्यू ने उन्हें वर्ष के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर के रूप में स्वीकार किया और सीएफडीए ने उन्हें 2011 में सर्वश्रेष्ठ सहायक डिज़ाइनर के रूप में टेप किया। अलेक्जेंडर वांग आरटीडब्लू एसएस 2012 अलेक्जेंडर वांग ने उद्योग को तूफान से लिया है, और धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखाया है। वैंग अपने प्रारंभिक वर्षों के बारे में कहते हैं। It8217s एक अद्भुत यात्रा थी - एक मैंने कभी नहीं सोचा कि एक लाख साल I8217d जल्द ही यह अनुभव हो रहा है। We8217ve 2004 के अंत के बाद से व्यापार में रहा है। मेरे, मेरे भाई, और मेरी भाभी वास्तव में बहुत मार्गदर्शन या अनुभव के बिना शुरू कर दिया। इसलिए जहां हम आज हैं और हम सभी लोगों के बारे में विचार कर रहे हैं I8217ve और सभी चीजें we8217ve हासिल करने में सक्षम एक मन उड़ाने अनुभव रहा है यह कभी-कभी मुश्किल से कदम उठाने और पता चलता है कि 8217 के कारण हुआ क्योंकि आप 8217 हमेशा आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। You8217re हमेशा अगले पैलेट को देख रहा है अधिक संबंधित पोस्ट:

No comments:

Post a Comment