Monday 5 March 2018

विदेशी मुद्रा - सीएफटी - 626ad


कैरियर के अवसरों शाखा शाखा अधिकारी उप शाखा प्रबंधक को रिपोर्टिंग, आप काउंटर सेवाओं, प्रेषण, लेखा और प्रशासन सहित दैनिक शाखाओं में जूनियर कर्मचारियों की निगरानी करेंगे। चूंकि शाखा उपभोग के लिए डिलिवरी चैनल है और कॉरपोरेटपोर्टर लोन और ट्रेड फाइनेंस सेवाएं, आप ग्राहकों के लिए इन उत्पादों और सेवाओं की डिलीवरी के लिए शाखा स्तर पर संपर्क अधिकारी होंगे, ग्राहकों को अनुमोदित क्रेडिट सुविधाओं के रखरखाव और सांख्यिकीय रिपोर्ट तैयार करने सहित प्रबंधन समीक्षा के लिए बैंकिंग या बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में डिग्री डिप्लोमा एक पूर्ण लाइसेंस प्राप्त बैंक की समान क्षमता से निपटने वाली शाखा परिचालन में न्यूनतम 2 से 3 वर्ष का अनुभव है और व्यापार वित्त और ऋण सहित सकारात्मक कार्यशीलता और एक अच्छी टीम के खिलाड़ी सहित बैंकिंग कार्यों के सभी प्रमुख पहलुओं में निवेश प्राप्त किया है। वर्तमान और अपेक्षित वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप यहां जा सकते हैं हमारी वेबसाइट rhbbank. sg पूर्णकालिक ग्राहक सेवा सहायकों आप खाता खोलने, नकदी जमाओं के साथ-साथ, सुरक्षित जमा बक्से और सामान्य कर्तव्यों पर अपनी वित्तीय लेनदेन की जरूरतों को पूरा करके वॉक-इन ग्राहकों को तुरंत सेवा देंगे। इसके अलावा, आपको बैंकों के उत्पादों और सेवाओं को ग्राहकों को सक्रिय रूप से बढ़ावा देने के साथ-साथ अन्य शाखा प्रशासनिक कर्तव्यों को भी संभालना होगा। आप हमारी शाखाओं में से एक पर आधारित होंगे और समय-समय पर हमारे किसी भी अन्य 6 शाखाओं में तैनात किए जा सकते हैं। अंग्रेजी और गणित में क्रेडिट के साथ न्यूनतम जीसीई ओ स्तर शाखा परिचालन में प्रासंगिक अनुभव विशेष रूप से नकदी से निपटने में एक लाभ होगा ताजा स्कूल खोदने वाले और ग्राहक सेवा पृष्ठभूमि वाले उन लोगों के साथ अच्छे स्वभाव लागू हो सकते हैं उत्कृष्ट बिक्री सेवा योग्यता सकारात्मक कार्यशील दृष्टिकोण, लचीला और अच्छी टीम खिलाड़ी प्रशिक्षण उपलब्ध कराया जाएगा कृपया अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें, वर्तमान अपेक्षित वेतन और हाल ही में एक पासपोर्ट आकार के फोटो सहित: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए , आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं ग्राहक सेवा सहायकों (चांगी एयरपोर्ट टर्मिनल) (1-वर्ष का अनुबंध) आप तुरंत ग्राहकों को पैसे बदलते लेनदेन के साथ सेवा देंगे और हमारे बैंक के उत्पादों और सेवाओं को भी बढ़ावा देंगे और साथ ही साथ प्रशासनिक ड्यूटी । आप हमारे मुद्रा बदलते दुकानों (ब्यूरो डी चेंज) में चांगी हवाई अड्डे के टर्मिनलों में आधारित होंगे। अंग्रेजी और गणित में क्रेडिट के साथ न्यूनतम जीसीई ओ स्तर नकद हैंडलिंग में प्रासंगिक अनुभव एक लाभ होगा उत्कृष्ट बिक्री सेवा के साथ सुखद स्वभाव सकारात्मक काम करने का रवैया, लचीला और एक अच्छी टीम के खिलाड़ी प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा वर्तमान उम्मीद सहित अपने विस्तृत फिर से शुरू में भेजें वेतन और हाल ही में एक पासपोर्ट आकार की तस्वीरः आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को अधिसूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारे करियर पेज पर यहां ब्यूरो डी चेंज सुपरवाइजर्स (चंगी एयरपोर्ट टर्मिनल) ओवरसी और चैजी टर्मिनल में दिन-प्रतिदिन की सुचारु संचालन सुनिश्चित करना टीम के भीतर सक्रिय रूप से उन्हें बढ़ावा देने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले ग्राहक सेवा मानकों का रखरखाव करें उचित समर्थन और समाधान प्रदान करके ग्राहकों की अपेक्षाओं का प्रबंधन करें और बैंक को बेचने के लिए टीम को प्रोत्साहित करें उत्पादों को मासिक बिक्री लक्ष्य हासिल करने के लिए योजना कार्य की समीक्षा करें और समीक्षा करें सेवा की गुणवत्ता, संचालन दक्षता और उत्पादकता में सुधार करने के लिए अंग्रेजी में कम-से-कम एक पास के साथ न्यूनतम जीसीई ओ स्तर कम से कम 3 - 5 साल के अनुभव विशेष रूप से हवाई अड्डे के माहौल में बदलते हुए पैसे में प्रासंगिक अनुभव उत्कृष्ट बिक्री सेवा योग्यता के साथ सुखद स्वभाव, बहु-कार्य करने की योग्यता एक टीम की निगरानी करें, सुविधाजनक, स्वतंत्र, विश्वसनीय, कुशल, स्वेच्छा से जानने के लिए और दबाव में काम करने में सक्षम कृपया वर्तमान उम्मीद की गई वेतन और हाल ही में एक पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, विस्तृत जानकारी भेजें: आरएचबी बैंक बैरहैड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं। टीम प्रबंधक रिलेशनशिप प्रबंधक (जमा सुरक्षित ऋण), बिजनेस बैंकिंग आप मुख्य रूप से नए ग्राहकों के लिए बाजार में जिम्मेदार होंगे और बढ़ती बैंकों के वॉलेट शेयर को बढ़ाने के लिए बैंकिंग सुविधाओं का उपयोग आप बैंकों के दायित्व वाले उत्पादों के बाजार में आंतरिक और बाह्य दलों के साथ सक्रिय रूप से काम करेंगे। आप भी ग्राहकों और मध्यस्थों के साथ अच्छे संबंध विकसित करने और खाता संबंधों के सभी पहलुओं को प्रबंधित करने की उम्मीद कर रहे हैं। बैंकिंग व्यवसाय प्रशासन में डिग्री डिग्री अर्थशास्त्र या प्रासंगिक योग्यता कम से कम 1 2 साल का अनुभव व्यापार के संपर्क के एक अच्छी तरह से स्थापित नेटवर्क के साथ मजबूत अधिग्रहण कौशल एक लाभ होगा उत्कृष्ट संचार और पारस्परिक कौशल मजबूत नेतृत्व गुणों के साथ अभ्यर्थियों टीम मैनेजर के लिए विचार किया जाएगा व्यावसायिक लक्ष्यों को राजस्व बढ़ाने की स्थिति वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहाँ रिलेशन मैनेजर्स, बिज़नेस बैंकिंग रिपोर्टिंग बिजनेस हेड ऑफ बिज़नेस बैंकिंग, आप मुख्य रूप से नए खातों की खरीद के लिए जिम्मेदार होंगे और खाता संबंध के सभी पहलुओं और ऋण की संपत्तियों की गुणवत्ता का प्रबंधन करेंगे। आप बैंक की वाणिज्यिक बैंकिंग आकांक्षा के विकास में भी शामिल होंगे, व्यापार रणनीतियों को लागू करने, बिक्री के उद्देश्यों को पूरा करने के साथ-साथ व्यापार के क्रेडिट जोखिम का प्रबंधन भी करेंगे। आपको उम्मीद है कि आप ग्राहक, मध्यस्थों के साथ अच्छे रिश्ते को विकसित कर लें और बैंक के अन्य सहायक इकाइयों के साथ मिलकर काम करें। बैंकिंग बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन लेखा अर्थशास्त्र या प्रासंगिक योग्यता में डिग्री डिप्लोमा वाणिज्यिक उद्योगों में कम से कम 3-6 साल के विभिन्न उद्योगों में छोटे और मध्यम उद्यमों (एसएमई) पर विशेष ध्यान देने के साथ ध्वनि ऋण विश्लेषणात्मक कौशल, विभिन्न ऋणों और व्यापार उत्पादों के अच्छे ज्ञान के साथ जो एसएमई व्यापार आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समाधान प्रदान करेगा ऊर्जावान, सेवा उन्मुख और वाणिज्यिक बैंकिंग उत्पादों के विपणन में साबित ट्रैक रिकॉर्ड के साथ बहुत प्रेरित है। व्यापार केंद्रों से काम करने की क्षमता के साथ स्वतंत्र व्यापार संपर्कों के एक अच्छी तरह से स्थापित नेटवर्क के साथ मजबूत अधिग्रहण कौशल एक लाभ होगा। वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहाँ रिलेशन मैनेजर्स (जमा सुरक्षित ऋण), बिजनेस बैंकिंग आप मुख्य रूप से नए ग्राहकों के लिए बाजार के लिए जिम्मेदार होंगे और बैंक वॉलेट शेयर बढ़ाने के लिए बैंकिंग सुविधाओं के उपयोग में वृद्धि करने में शामिल होंगे। आप बैंकों के दायित्व वाले उत्पादों के बाजार में आंतरिक और बाह्य दलों के साथ सक्रिय रूप से काम करेंगे। आप भी ग्राहकों और मध्यस्थों के साथ अच्छे संबंध विकसित करने और खाता संबंधों के सभी पहलुओं को प्रबंधित करने की उम्मीद कर रहे हैं। बैंकिंग बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में डिग्री डिप्लोमा अर्थशास्त्र या प्रासंगिक योग्यता कम से कम 1 2 साल का अनुभव व्यवसाय संपर्कों के एक अच्छी तरह से स्थापित नेटवर्क के साथ सशक्त अधिग्रहण कौशल एक लाभ होगा उत्कृष्ट संचार और पारस्परिक कौशल कृपया वर्तमान विस्तृत वेतन सहित अपने विस्तृत पुनरारंभ भेजें हाल ही में एक पासपोर्ट आकार की तस्वीरः आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारे करियर पेज पर यहां टीम मैनेजर रिलेशनशिप मैनेजर, बिजनेस बैंकिंग देख सकते हैं। बिज़नेस बैंकिंग के बिजनेस हेड को रिपोर्टिंग लाइन के लिए, उम्मीदवार के लिए आवश्यक है: नए खाते प्राप्त करें ऋण सम्पत्ति के खाते संबंध गुणवत्ता के सभी पहलुओं को प्रबंधित करें व्यापार रणनीतियों को लागू करें बिक्री के उद्देश्यों को पूरा करें और व्यवसाय के क्रेडिट जोखिम का प्रबंधन करें ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध बनाएं, बिचौलियों का काम प्रासंगिक सु के साथ मिलकर पीपीटी विभाग उम्मीदवार जो प्रत्यक्ष टीम के पर्यवेक्षी अनुभव वाले हैं, टीम लीड की स्थिति के लिए विचार किया जाएगा। बैंकिंग वित्त, व्यवसाय प्रशासन, लेखा, अर्थशास्त्र या प्रासंगिक योग्यता में डिग्री टीम लीड स्थिति के लिए: न्यूनतम 3 वर्ष प्रत्यक्ष पर्यवेक्षी अनुभव वरिष्ठ रिश्ते प्रबंधक के लिए संबंधिका प्रबंधक स्थिति: विभिन्न उद्योगों में एसएमई पर विशेष ध्यान देने के साथ व्यापारिक बैंकिंग में न्यूनतम 3-8 वर्ष का अनुभव सिंगापुर के भीतर, साथ ही, सीएएसए एसएमई ऋण प्रॉडक्ट्स नए एसएमई खातों को हासिल करने में साबित ट्रैक रिकॉर्ड एसएमई व्यापारिक संपर्कों के एक अच्छी तरह से स्थापित नेटवर्क के पास हैं। ध्वनि क्रेडिट विश्लेषणात्मक कौशल, विभिन्न ऋण व्यापार उत्पादों के अच्छे ज्ञान के साथ जो एसएमई कारोबार को पूरा करने के लिए समाधान प्रदान करेगा आवश्यकताओं उत्कृष्ट लिखा मौखिक अंग्रेजी दक्षता मंदारिन में प्रवीणता, मंदारिन बोलने वाले ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए एक अतिरिक्त बोनस होगी। अच्छा पारस्परिक, प्रस्तुति बातचीत कौशल कृपया वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार के फोटो सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) करियर के बारे में अधिक जानकारी के लिए अवसर, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं उत्पाद प्रबंधक (लोन, ट्रेड डिपॉजिट्स) बिजनेस बैंकिंग बिजनेस हेड ऑफ बिज़नेस बैंकिंग के लिए एक रिपोर्टिंग लाइन के साथ, उम्मीदवार के लिए आवश्यक है: प्रबंधन, एसएमई ऋण, व्यापार जमा उत्पादों को विकसित करना व्यवसाय रणनीतियों का निर्माण , मीटिंग ग्राहकों की आवश्यकताओं की पहचान करना प्रतियोगी बाजार अनुसंधान करना उत्पाद चैनल के उत्पाद-लाइन वित्तीय प्रदर्शन प्रभावशीलता की निगरानी करना संचार कार्यक्रमों, कार्यशालाओं सेमिनारों को आंतरिक व्यवसाय इकाइयों के लिए करना, उपयोगिता, प्रवृत्तियों आदि को ट्रैक करने के लिए एमआईएस रिपोर्टिंग उत्पाद विश्लेषण करना बैंकिंग वित्त, व्यवसाय प्रशासन में डिग्री, लेखा, अर्थशास्त्र या संबंधित विषयों 1-2 साल उत्पाद प्रबंधन अनुभव या डिप्लोमा धारक 3-5 साल के उत्पाद प्रबंधन अनुभव के साथ अच्छा व्यवसाय कौशल। वित्तीय बाजारों की प्रवृत्तियों की अच्छी समझ के साथ एसएमई ऋण उत्पादों का ध्वनि ज्ञान मजबूत विश्लेषणात्मक परियोजना प्रबंधन कौशल अत्यधिक एक मजबूत टीम-खिलाड़ी को प्रेरित किया, अच्छा प्रस्तुति पारस्परिक कौशल VBA, एमएस एक्सेल (वीएलकुप, पीवोट टेबल फॉर्मूला सहित) में हाथों का अनुभव, एमएस एक्सेस एमएस पावरपॉइंट उत्कृष्ट लिखित मौखिक अंग्रेजी दक्षता। मंदारिन में प्रवीणता, मंदारिन बोलने वाले ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए एक अतिरिक्त बोनस होगी। वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहां सीनियर मैनेजर, कैश ट्रेड सेल्स (ट्रांज़ेक्शन बैंकिंग) बिजनेस हेड ऑफ बिज़नेस बैंकिंग के लिए एक रिपोर्टिंग लाइन के साथ, उम्मीदवार के लिए आवश्यक है: ग्राहकों के अंत-टू-एंड लेनदेन पर फोकस के साथ कर्मचारियों की एक टीम का प्रबंधन करें लाभदायक गुणवत्ता का विकास करें पारंपरिक व्यापार के आधार पर व्यापार, आपूर्ति श्रृंखला वितरण समाधान, नकदी व्यापार बिक्री लक्ष्यों के ओवरसी पीएल सेट करते हैं। क्लाइंट सेगमेंट में राजस्व बजट हासिल करने के लिए एमएटीएल लाइनों का उपयोग करने के लिए निष्पादन की रणनीति तैयार करना, शुल्क ब्याज आय को अधिकतम करने के लिए एमटीएल लाइनों का उपयोग करना। रिलेशन मैनेजरों को सलाहत्मक सहायता प्रदान करना, दर्जी बनाये गए व्यापार की आपूर्ति श्रृंखला की बिक्री में सहायता करना ग्राहकों के साथ निकट संबंध बनाए रखना व्यापारिक बैंकिंग आवश्यकताएं व्यापार संबंधी राजस्व बढ़ाने के लिए नए उत्पादों के बाजार के अवसरों की पहचान करें ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए ट्रेड ऑपरेशंस टीम के साथ मिलकर काम करें, टर्नअराउंड टाइम सर्विस गुणवत्ता स्तर व्यापार पहल के लिए उत्पाद चैंपियन, व्यापार वेब-आधारित समाधान के उत्पाद रोल-आउट व्यावसायीकरण उत्पाद की सक्रिय समीक्षा परिचालन जोखिम की दक्षता में कमी लाने के लिए प्रक्रिया प्रवाह व्यापार वित्त में 5 से 10 वर्षों का अनुभव या सिंगापुर बैंकिंग उद्योग में व्यापार नकदी प्रबंधन के संयोजन के साथ डिग्री न्यूनतम 3 वर्ष की टीम पर्यवेक्षी अनुभव UCP 600, Incote में हाथों पर ज्ञान आरएमएस, आईएसबीपी आईएसपी 98 व्यापार उत्पादों, तकनीकी प्रक्रिया प्रवाह में मजबूत हाथों से ज्ञान, टीबी के उत्पादों में बढ़ोतरी के अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड साबित होते हैं ग्राहकों के लिए समाधान प्रदान करने में संसाधनों को व्यावहारिक, प्रेरित, परिणाम-उन्मुख अच्छा व्यवसायिक कौशल उत्कृष्ट लिखा मौखिक अंग्रेजी दक्षता मंदारिन में प्रवीणता, मंदारिन बोलने वाले ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए एक अतिरिक्त बोनस होगी। अच्छी प्रस्तुति पारस्परिक कौशल कृपया वर्तमान अपेक्षित वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप यहां हमारे कैरियर पृष्ठ पर जा सकते हैं कार्यकारी कार्यकारी अधिकारी, एएमएलसीएफटी डाटाबेस और रजिस्टरों के एएमएलसीएफटी अनुपालन रखरखाव एएमएल सिस्टम असाइनमेंट, जांच और अलर्ट्स का समापन। समयबद्ध रूप से पूरा होने के लिए व्यावसायिक इकाइयों से बढ़ी हुई निष्ठा दस्तावेज की समीक्षा करें। एएमएलसीएफटी अलर्ट, व्यापार और अन्य सहायता इकाइयों के लिए मुद्दों और प्रक्रियाओं पर सलाह प्रदान करें। मिलान किए गए रिकॉर्ड के लिए आंतरिक बाहरी ब्लैकलिस्ट किए गए डेटाबेस से व्यापार इकाइयों के लिए बैच नाम स्क्रीनिंग करना। स्थानीय विनियामक प्राधिकारियों और प्रधान कार्यालय के लिए एसटीआर और संबंधित प्रस्तुतियां की समीक्षा और रसद की स्थिति और सीएडी द्वारा उसके बाद के समापन पर अनुवर्ती। अपवाद अनुमोदन के लिए समर्थन कोलेटेड सहित डब्लूएलएम बहिष्करण फाइल का रखरखाव। एएमएल सिस्टम पैच परिवर्तन अनुरोधों के रोल-आउट के लिए यूएटी परीक्षण पहचाने जाने वाले व्यावसायिक इकाइयों के लिए ऑन-साइट और ऑफ-साइट अनुपालन समीक्षा करें। एसटीआर, एएमएलएफ़एटीटी उपस्थिति आदि के लिए आंकड़े सहित प्रबंधन रिपोर्टिंग के लिए एएमएलसीएफटी रिपोर्ट तैयार करें। उल्लंघनों की पहचान करें, रिपोर्ट निष्कर्षों की पहचान करें और प्रबंधन को अपडेट प्रदान करें। समय-समय पर नियत किए गए अन्य अनुपालन कर्तव्यों विश्वविद्यालय की डिग्री। बैंकिंग उद्योग में न्यूनतम 3 वर्ष का अनुभव एएमएल सिस्टम में पहले हाथ से अनुभव के साथ। सीडीएसए, टीएसओएफए, एमएएस नोटिस 626 और दिशानिर्देश, एमएएस प्रतिबंधों और आतंकवाद विरोधी विरोध और एबीएस एएमएलसीएफटी दिशानिर्देशों सहित नियमों का ध्वनि ज्ञान। व्यापक एएमएलसीएफटी और एफएटीएफ, संयुक्त राष्ट्र, ओएफएसी, ईयू आदि द्वारा जारी किए गए मार्गदर्शन प्रतिबंधों सहित प्रतिबंधों की समझ विकसित करने की क्षमता। बैंकों की अनुपालन प्रक्रियाओं और दिशानिर्देशों की उपयुक्तता का मूल्यांकन करने और आवश्यकताओं के अनुपालन का मूल्यांकन करने में मजबूत क्षमता अच्छा एमएस वर्ड, एक्सेल पावरपॉइंट कौशल मजबूत अंग्रेजी संचार, प्रस्तुति पारस्परिक कौशल स्वतंत्र रूप से काम करने के लिए और एक अच्छा टीम के खिलाड़ी वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहां सहायक प्रबंधक प्रबंधक, संचालन अनुपालन नियामकों और मुख्य कार्यालय के अनुरोधों को पूरा करने के लिए आंतरिक इकाइयों के साथ संपर्क करें। इकाइयों के ऑपरेटिंग निर्देशों की समीक्षा करें और अनुपालन मुद्दों से संबंधित सिफारिशें प्रदान करें। इकाइयों द्वारा प्रस्तुत किए गए नए उत्पाद सेवा पत्रों की समीक्षा करें और अनुपालन आवश्यकताओं से संबंधित टिप्पणियां प्रदान करें। नियामकों से निरीक्षण निष्कर्षों का पालन करें और नियामकों और प्रबंधन (दोनों स्थानीय और प्रधान कार्यालय में) के लिए स्थिति अपडेट प्रदान करें। परिचालन जोखिम प्रणाली में रिपोर्ट की गई घटनाओं की स्थिति पर इकाइयों का पालन करें। प्रमुख आंतरिक अनुपात और सीमाओं की निगरानी करें आउटसोर्सिंग मामलों पर इकाइयों के साथ पालन करें। उल्लंघनों की पहचान करें, यदि कोई हो, तो निष्कर्षों की रिपोर्ट करें और प्रबंधन के लिए अद्यतन प्रदान करें (दोनों स्थानीय और प्रधान कार्यालय में) FATCA आवश्यकताओं और रिपोर्ट के साथ अनुपालन सुनिश्चित करें गैर-एएमएलसीएफटी संबंधित सभी एमएएस आवश्यकताओं और रिपोर्ट के साथ अनुपालन सुनिश्चित करें समय-समय पर तदर्थ प्रोजेक्ट्स और असाइनमेंट में भाग लेना। विश्वविद्यालय की डिग्री। बैंकिंग उद्योग में न्यूनतम 3 से 5 साल का संचालन अनुपालन अनुभव सिंगापुर के कानून, नियमों, नियमों और दिशानिर्देशों का ध्वनि कामकाजी ज्ञान FATCA सहित मजबूत अंग्रेजी संचार, प्रस्तुति पारस्परिक कौशल अच्छा एमएस वर्ड, एक्सेल पावरपॉइंट कौशल स्वतंत्र रूप से काम करने के लिए और एक अच्छा टीम के खिलाड़ी वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहां निजी रिलेशनशिप बैंकर टीम सुपरवाइजर की रिपोर्टिंग करते हुए, आप बैंकों के ग्राहकों को धन बंधक बिक्री और सेवाएं प्रदान करेंगे इसके अलावा, आप एक मजबूत प्रीमियर फ्रेंचाइज बनाने के लिए बैंक की चल रही रणनीति के तहत आरएचबी प्रीमियर बैंकिंग में शामिल होने के लिए ग्राहकों को प्राप्त करना चाहते हैं। यदि आप सेवा-उन्मुख हैं और मजबूत पारस्परिक कौशल हैं, तो हम आपसे जुड़ने और हमारे साथ एक पुरस्कृत संबंध विकसित करने के लिए स्वागत करते हैं। डिप्लोमा बैंकिंग व्यवसाय प्रशासन में अर्थशास्त्र या संबंधित योग्यता न्यूनतम 2-3 साल का अनुभव या ग्राहक सेवा अनुभव स्वयं संचालित, अत्यधिक प्रेरित, चुनौतियों पर पनपे और एक टीम प्लेयर के रूप में काम करने में सक्षम सेवा उन्मुख संचार और पारस्परिक कौशल के साथ उन्मुख वित्तीय अनुपालन की मजबूत समझ और सिंगापुर में विनियामक आवश्यकताएं एक अतिरिक्त लाभ है अधिमानतः सीएमएफएएस एम 5, एम 8 एम 8 ए प्रमाण पत्र के पास सप्ताहांत और विस्तारित बैंकिंग घंटे पर काम करने के लिए इच्छुक सेवा उद्योगों से नए स्नातकों और आवेदकों को आवेदन करने के लिए स्वागत है कृपया वर्तमान विस्तृत वेतन सहित अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें और हाल ही में एक पासपोर्ट आकार की तस्वीरः आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं रिलेशन मैनेजर्स, प्रीमियर बैंकिंग (ऑफशोर) रिपोर्टिंग प्रीमियर बैंकिंग के प्रमुख टीम के लिए, आप होंगे बैंकों के ग्राहकों को समर्पित क्लाइंट धन बिक्री और सेवाएं प्रदान करना इसमें नए ग्राहकों के सक्रिय सोर्सिंग और अधिग्रहण शामिल हैं, जबकि सुसंगत धन बिक्री प्रदर्शन रिकॉर्ड सुनिश्चित करना। क्लाइंट क्वेरीज़ को संबोधित करने के लिए आपको अन्य व्यावसायिक क्षेत्रों के साथ समन्वयित करने की भी आवश्यकता होती है। बैंकिंग व्यवसाय प्रशासन में एक डिग्री अर्थशास्त्र या संबंधित योग्यता बिक्री और सेवा में सिद्ध ट्रैक रिकॉर्डिंग के साथ उपभोक्ता खुदरा बैंकिंग में न्यूनतम 3 वर्ष का प्रासंगिक अनुभव। जिनमें से पिछले 1 महीने में कोई प्रतिकूल बिक्री या सेवा से संबंधित शिकायतों के साथ पिछले क्षमता में संपन्न एचएनडब्ल्यू बैंकिंग उच्च प्राप्तकर्ता में न्यूनतम 1 वर्ष का प्रासंगिक अनुभव उत्कृष्ट संचार और पारस्परिक कौशल धन प्रबंधन उत्पादों की अच्छी समझ स्व-संचालित, अत्यधिक प्रेरित और सक्षम टीम के खिलाड़ी के रूप में काम करना सीएमएफएएस एम 1 बी, एम 5, एम 6, एम 6 ए, एम 8, एम 8 ए, एम 9, एम 9ए, एचआई, एफएनए सर्टिफिकेट्स के लिए काम करने के लिए इच्छुक वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहाँ रिलेशन मैनेजर्स, प्रीमियर बैंकिंग (ओन्शोर) प्रीमियर बैंकिंग के टीम हेड के लिए एक रिपोर्टिंग लाइन के साथ, उम्मीदवार के लिए आवश्यक है: बैंक ग्राहकों को समर्पित धन बिक्री सेवाएं प्रदान करें सक्रिय स्रोत नए ग्राहकों को प्राप्त करते हैं, जबकि सुसंगत धन बिक्री प्रदर्शन सुनिश्चित करना क्लाइंट क्वेरीज़ को संबोधित करने के लिए अन्य व्यावसायिक क्षेत्रों के साथ रिकॉर्ड निर्देशांक बैंकिंग व्यवसाय प्रशासन में डिग्री अर्थशास्त्र या संबंधित विषयों पिछले 12 महीनों में कोई प्रतिकूल बिक्री या सेवा से संबंधित शिकायतों के साथ पिछले क्षमता में कम से कम एक वर्ष के साथ उपभोक्ता खुदरा बैंकिंग में कम से कम 1 वर्ष के साथ, न्यूनतम 3 वर्ष का अनुभव, उत्कृष्ट संचार और पारस्परिक कौशल धन प्रबंधन उत्पादों की अच्छी समझ स्व-प्रेरित, बेहद प्रेरित और एक टीम प्लेयर के रूप में काम करने में सक्षम CMFAS M1b, M5, M6, M6A, M8, M8A, एम 9, एम 9ए, HI, एफएनए में पसंदीदा हैं। वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहां यूनिट हेड, चैनल सेल्स नए-से-बैंक ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए बिक्री रणनीतियां विकसित करें व्यापार के अवसरों के लिए नए व्यापारिक संबंधों का अन्वेषण करें नए चैनल भागीदारों का प्रबंधन प्रमुख सहयोगियों का निर्माण करें ट्रेन कोच बिक्री कर्मचारी उच्च स्तर की दक्षता सुनिश्चित करने के लिए विनियमों का अनुपालन नीतियों की शुरूआत विपणन अभियान मध्यस्थता आरंभ करना टाई अप ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रक्रियाओं में सुधार करने के लिए प्रासंगिक हितधारकों के साथ काम करना बिक्री के अनुभव के साथ किसी भी विषय में डिग्री धारक सुरक्षित असुरक्षित डीपोजिट उत्पादों में अनुभवी एक परिपक्व व्यक्तित्व के साथ संतोषजनक उच्च पहल और ड्राइव का उच्च स्तर मजबूत टीम नेतृत्व संबंध प्रबंधन कौशल सप्ताहांत पर काम करने की योग्यता अच्छी प्रस्तुतिबातचीत कौशल बहुत बढ़िया लिखित मौखिक अंग्रेजी दक्षता कृपया अपने संभावित पुनरारंभ में, वर्तमान अपेक्षित वेतन और हाल ही में एक पासपोर्ट आकार की तस्वीर को भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) पर अधिक जानकारी के लिए कैरियर के अवसर, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं उत्पाद प्रबंधक (खुदरा) नए ग्राहकों का अधिग्रहण करने के लिए बिक्री की रणनीति विकसित करना बाजार की स्थिति के मुकाबले नियंत्रण रखना बाजार के अपडेटकंपारिशन उपलब्ध कराने के लिए बाजार के नए उत्पाद विकसित करना और उपभोक्ता की जरूरतों के अनुसार मौजूदा उत्पादों को बढ़ाने के लिए विपणन योजनाओं और प्लेटफार्मों को तैयार करना उत्पाद जागरूकता अधिग्रहण आचरण समय-समय पर उत्पाद की समीक्षा व्यापार विश्लेषिकी बिक्री बल के लिए उत्पाद प्रशिक्षण बाजार के आचरण का संचालन विनियामक आवश्यकताओं के साथ परिचित उत्पादों पर विचार करना विपणन अभियान विपणन संगठित आरंभ और प्रबंधित करना प्रक्रियाओं में सुधार के लिए आंतरिक हितधारकों के साथ काम करना टीएससीस्टर्स बैंकिंग व्यवसाय प्रशासन में डिग्रीधारक अनुभव करते हैंआर्थिकॉमिक्स उत्पाद विकास प्रबंधन में न्यूनतम 3 साल का प्रासंगिक अनुभव जमाराशियों की ध्वनि ज्ञान विनियामक आवश्यकताएं ध्वनि बाजार के ज्ञान के साथ अच्छे बाजार प्रतिस्पर्धा के ज्ञान के साथ सशक्त व्यापार दक्षता अत्यधिक प्रेरित, स्वतंत्र रूप से एक अच्छी टीम के खिलाड़ी को काम करने में सक्षम अच्छा अंक संख्या एमएस एक्सेल कौशल अच्छा प्रस्तुति पारस्परिक कौशल उत्कृष्ट लिखित मौखिक अंग्रेजी दक्षता कृपया अपने संभावित पुनरारंभ में, मौजूदा अपेक्षित वेतन और एक हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर को यहां भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) के बारे में अधिक जानकारी के लिए कैरियर के अवसर, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं वरिष्ठ वित्त कार्यकारी उम्मीदवार से आरबीबी बैंक समूह के लिए लेखांकन नियंत्रण और नीतियों को कार्यान्वित करने और निगरानी करने सहित विनियामक और प्रबंधन रिपोर्ट तैयार करने और तैयार करने की उम्मीद है। आप समय-समय पर तैयारी और प्रबंधन और नियामक रिपोर्टिंग को सुनिश्चित करना है। वित्त टीम के एक हिस्से के रूप में, उन परियोजनाओं में भाग लेने का अवसर होता है जो उत्पन्न हो सकते हैं। आप आरएचबी बैंक कर्मचारियों, टैक्स एजेंसियों के साथ-साथ अपने क्षेत्र में ऑडिटर के साथ भी संपर्क करने की उम्मीद कर रहे हैं। लेखा परीक्षा में डिग्री या एसीसीए या अन्य पेशेवर योग्यता वाले ICPAS द्वारा मान्यता प्राप्त 3 से 5 वर्ष के प्रासंगिक अनुभव, अधिमानतः एक स्थापित ऑडिट फर्म में या वित्तीय सेवाओं के संपर्क में और कॉर्पोरेट टैक्स मामलों के साथ परिचित। एमएएस, बैंक और कर नियमों के साथ परिचित एक विशिष्ट लाभ होगा एक्सेल और VBA में एक अच्छा विश्लेषणात्मक दिमाग और एक उत्कृष्ट टीम के खिलाड़ी, एक कम्प्यूटरीकृत वातावरण में कनवर्टर और लेखांकन प्रक्रिया, नीतियों और कार्य प्रक्रियाओं में सुधार करने के लिए मूल्य जोड़ने में सक्षम हो। वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं कैरियर पेज यहां सहायक प्रबंधक, फाइनेंशियल अकाउंटिंग कॉरपोरेट रिपोर्टिंग रिपोर्टिंग हेड ऑफ फाइनेंस में है, उम्मीदवार को रिपोर्टिंग की आवश्यकताओं को प्रबंधित करने और वितरित करने की उम्मीद है। इसमें वित्तीय, नियामक और प्रबंधन रिपोर्टिंग के लिए सूचना समर्थन और सेवा का प्रावधान शामिल है। आपको रिपोर्ट तैयार करने और समीक्षा करने और अधिक कुशल और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए कार्य प्रक्रिया में सुधार करने की आवश्यकता है। आप जानकारी का विकास और तैनात रूप से नौकरी करेंगे। वित्त टीम के भाग के रूप में, आप वित्त विभाग की परियोजनाओं, कार्य प्रक्रिया और प्रक्रियाओं में भी शामिल होंगे। आप अपने काम के दौरान आंतरिक स्टाफ और अन्य संबंधित पार्टियों के साथ बड़े पैमाने पर संपर्क करने की भी आशा रखते हैं। वित्तीय या संबंधित अनुशासन में डिग्री 4-8 वर्ष प्रासंगिक अनुभव, अधिमानतः एक वित्तीय सेवा उद्योग में। बैंक विनियमों के साथ परिचित होना आवश्यक है एक्सेल में अच्छा काम ज्ञान एक विश्लेषणात्मक दिमाग और उत्कृष्ट टीम के खिलाड़ी अच्छा पारस्परिक और संचार कौशल कृपया वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, विस्तृत जानकारी भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को अधिसूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं कार्यकारी, आईटी सुरक्षा (उपयोगकर्ता पहुंच प्रबंधन) रणनीति और योजना आईटी के संबंध में बैंक को सलाह और सहायता प्रदान करते हैं सुरक्षा आईटी सुरक्षा नीतियों और प्रक्रियाओं को विकसित करने, तैयार करने और बढ़ाने के लिए सहायता आईटी सुरक्षा नीतियों और प्रक्रियाओं के मौजूदा ढांचे को समर्थन और लागू करना उपकरण के लिए सुरक्षा संचालन प्रक्रियाओं और प्रक्रियाओं की समीक्षा करें और बढ़ाने के लिए बैंक के दैनिक प्रशासन में उपयोग के लिए उपयुक्त तकनीकों का मूल्यांकन और कार्यान्वित करें। बैंक सिस्टम और अनुप्रयोगों, जिसमें विंडोज डोम शामिल है ऐन अकाउंट, चेक ट्रंकेशन सिस्टम, ईजीआईओ सिस्टम, जी 3 रीयल-टाइम सिस्टम, स्विफ्ट पेमेंट सिस्टम, एमईपीएस सिस्टम, कोर बैंकिंग सिस्टम, एटीएम सिस्टम, एएमएल सिस्टम और ट्रेजरी सिस्टम संदिग्ध व्यवहार के साथ घटनाओं की प्रारंभिक जांच करें आईटी सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम को समर्थन दें नवीनतम प्रौद्योगिकी के मामले में आईटी सुरक्षा विकास सुरक्षा और सुरक्षा परियोजनाओं का प्रबंधन करना मामले की जांच और आगे बढ़ने के दौरान समर्थन घटना प्रबंधन सहायता सभी आईटी परियोजनाओं के लिए सूचना सुरक्षा से संबंधित मामलों पर समर्थन प्रदान करना। कंप्यूटर साइंस में डिग्री या डिप्लोमा या समकक्ष आईटी सुरक्षा में 2 साल का अनुभव आईटी सुरक्षा सिद्धांतों, मानकों और सर्वोत्तम अभ्यासों को स्पष्ट करने में सक्षम मजबूत समस्या को सुलझाने के कौशल के साथ स्वतंत्र संसाधन कुशल स्व-प्रेरित, मजबूत पारस्परिक और प्रभावी संचार कौशल परियोजना प्रबंधन पद्धति को समझना सीआईएसएसपी या अन्य प्रासंगिक व्यावसायिक प्रमाणीकरण कृपया वर्तमान उम्मीदवार वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहैड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए , आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं यहां डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेटर (कॉन्ट्रैक्ट) डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन और रखरखाव और एप्लीकेशन सपोर्ट करते हैं कार्यक्रम परिवर्तन नियंत्रण प्रबंधन प्रदर्शन करें डेटाबेस सिस्टम लॉग्स, ऑडिट ट्रायल्स और त्रुटि गलती पर अनुवर्ती रिपोर्ट करें डेस्कटॉप एप्लीकेशन समर्थन डी के लिए दूसरा स्तर समर्थन प्रदान करें IplomaDegree in कंप्यूटर विज्ञान, सूचना प्रौद्योगिकी या समकक्ष ओरेकल और एसक्यूएल डेटाबेस में न्यूनतम 5 साल का अनुभव व्यापार ऑब्जेक्ट्स और क्रिस्टल रिपोर्टों में अनुभव के साथ-साथ डेटा वेयरहाउस एप्लीकेशंस को समर्थन करना ओएस में ज्ञान जैसे कि यूनिक्स, लिनक्स, माइक्रोसॉफ्ट विंडोज एक पूर्व-अपेक्षित अच्छा सामान्य है डाटाबेस ट्यूनिंग और पीएलएसक्यूएल का ज्ञान आवश्यक है ओरेकल यूटिलिटीज के साथ कॉन्ट्रैवलेंट कृपया अपने विस्तृत रेजीमेन्ट को भेज दें, जिसमें मौजूदा अपेक्षित वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर शामिल है: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा ) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप यहां हमारे कैरियर पेज पर जा सकते हैं विश्लेषक प्रोग्रामर (अनुबंध) आप सूचना की जरूरतों और व्यावसायिक आवश्यकताओं को निर्धारित करने में सहायता करेंगे, आवेदन प्रणालियों के डिजाइन, विकास, कार्यान्वयन और रखरखाव में शामिल होंगे। इसके अलावा, आप कार्यात्मक और डिजाइन विनिर्देशों, परीक्षण योजनाओं और संचालन कार्यक्रम और सिस्टम एकीकरण परीक्षण के विकास में शामिल होंगे। आप उपयोगकर्ता प्रशिक्षण भी लेंगे, आपरेशन और यूजर गाइड, प्रशिक्षण सामग्री तैयार करेंगे। अन्य कर्तव्यों में सिस्टम की लागत और लाभ का मूल्यांकन शामिल है कंप्यूटर डिग्री में डिग्री डिप्लोमा अनुप्रयोग विकास में अनुभव के 4 वर्षों का अनुभव Visual Basic या VB, एएसपी, एमएस एसक्यूएल सर्वर ओरेकल, वीबीएसपीआरपी, पीएलएसयूएल, एमएस एक्सेस, क्रिस्टल रिपोर्ट जावा जे 2 एसईवीईटीईटी समर्थन अनुभव, ज्ञान व्यवसाय ऑब्जेक्ट एंटरप्राइज़ और द्विपक्षीय रिपोर्टिंग टूल्स रिटर्न बैंकिंग, पेमेंट ट्रेजरी सिस्टम समर्थन एक लाभ होगा अच्छा ग्राहक प्रबंधन और मजबूत प्रस्तुति कौशल के साथ-साथ संबंध-निर्माण क्षमताएं परियोजना प्रबंधन समन्वय में कुछ अनुभव प्रदर्शन स्वयं पहल उपयोगकर्ता को एक टीम प्लेयर पर केंद्रित होना चाहिए वर्तमान विस्तृत वेतन और हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर सहित, अपने विस्तृत पुनरारंभ में भेजें: आरएचबी बैंक बैरहड 90 सेसिल स्ट्रीट 06-02 सिंगापुर 06 9 531 (केवल शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को सूचित किया जाएगा) कैरियर के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप अपने करियर पर जा सकते हैं यहाँ पृष्ठ कंप्यूटर ऑपरेटर आप बैंक कंप्यूट के संचालन का समर्थन करेंगे एर सिस्टम और डेटा प्रसंस्करण दिनचर्या को चलाने के काम के अनुसूची के अनुसार न्यूनतम जीसीई ओ लेवल और अधिमानतः 1 2 साल के समान अनुभव के साथ लिनक्स ओएस, यूनिक्स, विंडोज ओएस और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सॉफ्टवेयर में ज्ञान एक लाभ होगा 3 घूर्णन 3-शिफ्ट पर काम करने की योग्यता cycle Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here NOC Operator Actively monitoring of Services, Applications and Hardware equipment Incident management and actively monitoring of all incidents from start to closure based on existing SLA Track and fulfil all approved service requests until completion Perform daily operations duties Minimum GCE O Level and preferably with 1 2 years similar experience Knowledge in ITiL V3 would be an advantage Ability to work on a rotating 3-shift cycle. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Executive, Legal Credit Administration You will be part of the growing Legal Credit Administration team performing the full spectrum of Credit and Loan Administration functions from the preparation of Letter of Offer to the implementation of credit facilities in the system. Your duties would include documentation, monitoring of loan draw-downs as well as handling the redemption of loans. In addition, you will also be responsible for the accurate preparation and timely submission of relevant MAS and Head Office reports. Minimum qualification of Degree in Banking Finance Business Accountancy Minimum 4 years related banking experience handling credit documentation and loan administration duties Familiar with both corporate and consumer products - experience in syndication and vessel documentation would be an added advantage Strong supervisory skills Meticulous, resourceful and a good team player. Minimum qualification of Degree in Banking Finance Business Accountancy Minimum 4 years related banking experience handling credit documentation and loan administration duties Familiar with both corporate and consumer products - experience in syndication and vessel documentation would be an added advantage Strong supervisory skills Meticulous, resourceful and a good team player. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Dealer, Treasury Solution Sales The incumbent is to achieve assigned product activity and income targets through sound provision of treasury solution and investment product advice to BusinessCorporateWealth Banking clients and or Relationship Managers to meet clients desired objectives Present treasury product ideas to external clients and business units within the banking group Provide professional advice, market analysis, and strategies to meet the treasury and investment needs of the clients Identify cross-selling and up-selling opportunities across the banks product portfolio Responsible for the acquisition and maintenance of new-to-product clients and the development of new products to me et clients needs Offer appropriate solutions with consideration to clients risk profile and investment objectives Make client calls with RMs to new prospect and existing clients to develop and grow the Treasury Solution Sales business Work hand-in-hand with RMs to ensure high standards of customer service and relationship management Ensure compliance with regulatory and internal compliance policies as applicable. Graduate in Business, Economics or Finance Valid certification in CMFAS Modules 1b, 5, 6, 6a 5-10 years of treasury or wealth management experience Familiar in FX, Fixed income andor Equity derivative products Customer oriented and proven track records in selling to the corporate or high network client space Able to manage cross-functional relationships to deliver end solutions to both the RMs and the clients. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Relationship Managers, Corporate Banking Reporting to Team Head of Corporate Banking, acquisition of new accounts to achieve profitability targets established will be your top priority. You will develop all aspects of new account relationship to generate revenue growth for the department. You will also manage the quality and credit risk of the new assets in line with the Banks policies. A degree in BankingBusiness AdministrationAccountingEconomics or other relevant qualifications Minimum 5 years relevant experience in Corporate Banking with specific focus on private limited enterprises (turnover of more than SGD100mil a year) andor Main Board Listed Companies on SGX Sound credit analytical skill, in depth knowledge of loan and trade productsservices and expertise in structuring solutions to meet customers business requirements Ability to structure trade facility is a strong advantage Energetic, service-oriented and highly motivated with proven track records in developing corporate banking business Strong business acumen with a well-established network of business contacts to bring in new business immediately Able to manage cross-functional relationships to deliver end solutions to both the RMs and the clients. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Credit Manager, Credit Evaluation Reporting to Head, Credit Evaluation, you will independently appraise and evaluate credit applications from the Banks Corporate Business Banking and Consumer Banking (CB) business. This will include the screening of customer background, track record and behaviour pattern to ensure that credit quality stands up to audit challenge and are in compliance with the Banks Group Credit Guidelines and Policy, Statutory Guidelines and Legal Principles of Lending. You will also be required to provide credit decisions to approve or reject credit applications within delegated authority limit or submit recommendations to Head Office for higher authority limit. Other areas include ensuring that the service standards on turnaround time are consistently met, Gross and Net Non-Performing Loans are within allowable limits. You will be vigilant in identifying any adverse signs or red flags indicating deterioration in existing account quality and recommend appropriate remedial preventive actions. You will provide support and guidance, when required, to improve credit quality. You are also required to conduct periodic business visits calls together with the Banks Relationship Managers. You are expected to review re-engineer existing work flow, procedures and processes with a view to reduce cost and increase revenue. A degree in AccountancyFinanceBankingBusiness Administration or other related discipline At least 3 to 5 years relevant experience in credit assessment with credit approval experience or as an Account Relationship Manager Applicant with experience in credit lending to top and middle-tier corporates in Indonesia is preferred. Fully conversant with financial statement and cash flow analysis Possess necessary skill-set and experience to evaluate structured investment banking transactions Sound credit analytical skills with in depth knowledge of banks productsservices Possess strong interpersonal and analytical skills A team player with good writing, communication and presentation skills. Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg Manager, Financial Support Services Reporting to the Head of Finance, the candidate will review and implement financial accounting and control functions. HeShe will also ensure smooth daily financial operations and supervise staff in their day-to-day tasks. As part of the finance team, the candidate will also ensure timely submission of essential financial data for review and statutory reporting. The incumbent is expected to liaise extensively with relevant branch personnel as well as auditors in all matters relating to accounting and tax. Degree in Accountancy or possess ACCA or other professional qualification recognized by ICPAS At least 5 - 7 years relevant experience, preferably in a finance department in a bank or other financial institutions, or in an established audit firm Familiarity with MAS, bank and tax regulations would be a distinct advantage A strong analytical mind and possess good interpersonal and communications skills A good team player Conversant in a computerized environment and be able to value add to improve the accounting process, policies and work procedures Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Manager, Management Reporting MIS Reporting to the Head of Finance Department, you will be involved in Business Intelligence (BI) solutions to supp ort strategic direction as well as act as a proactive business partner to the business and support units. You will be expected to focus on deployment of timely and accurate information based on a robust MIS, assist on policies related to the information management system, with due consideration of its long term benefits. The incumbent will also be required to work as a team to evaluate and develop an Integrated Management Information System as well as review and implement financial accounting and control functions. A Degree in Computer Science, Information Systems or related disciplines Knowledge in Accounting is preferred 6 to 8 years relevant experience Preferably in a banking industry with exposure to data warehouse and understanding of local banking practice. Good working knowledge in related data warehousing tools i. e. SQL, Crystal Report and Visual Studio preferred Besides being analytical, numerically inclined and detail oriented, you should possess an aptitude for computersystem-related work Good interpersonal and communication skills Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here ManagerAssistant Manager, Financial Support, Services Projects Assist in implementing internal controls and processes to ensure data integrity Assist in Operations Functions such as GL Support Maintenance, Reconciliation Review of Balance Sheet and Profit Loss Items Provide oversight on Operations Process such as updating of Fixed Assets Systems, tracking of expenses, review monitor of Reconciliation Proce sses Review of Operations Reports and ensure timely submission to relevant parties, Management and Regulatory bodies Prepare tax computation and review GST filing Degree in Accountancy or equivalent Minimum 3 years experience preferably in banking and financial institutions Excellent interpersonal and communication skills Knowledge in MS Office with good excel skills Good data analytical skills. A team player who is self-motivated and a self-starter Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website rhbbank. sg Manager, Management Reporting MIS Reporting to the Head of Finance Department, you will be involved in Business Intelligence (BI) solutions to support strategic direction as well as act as a proactive business partner to the business and support units. You will be expected to focus on deployment of timely and accurate information based on a robust MIS, assist on policies related to the information management system, with due consideration of its long term benefits. The incumbent will also be required to work as a team to evaluate and develop an Integrated Management Information System as well as review and implement financial accounting and control functions. A Degree in Computer Science, Information Systems or related disciplines Knowledge in Accounting is preferred 6 to 8 years relevant experience Preferably in a banking industry with exposure to data warehouse and understanding of local banking practice. Good working knowledge in related data warehousing tools i. e. SQL, Crystal Report and Visual Studio preferred Besides being analytical, numerically inclined and detail oriented, you should possess an aptitude for computersystem-related work Good interpersonal and communication skills Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Network Support Engineer (Contract) Administration of Cisco-based networking infrastructure Planning, implementation and maintenance of networkingcommunication hardware and software Handle day to day operations and support services Minimum 3 years experience in implementing maintaining Network Infrastructure on the CISCO Network Platform Experience in implementing and maintaining Firewalls ( Checkpoint, Netscreen , Fortigate, etc) Cisco certification CCNA, CCNP or CCIE is an advantage Good general knowledge on Windows, Linux, Solaris platform is essential. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Senior ManagerManager, IT Security Technology Risk IT Security Strategy and Planning Provide expert advice and support to the Bank in relation to IT Security Assist to develop, formulate and enhance a comprehensive IT security policies and procedures Ensure adequate framework of IT security policies and procedures is maintained to assure successful implementation of IT security program which includes preventive, detective and corrective measures Design and develop a customized security architecture, evaluate and select the best security system for the Bank Manage IT Security vendors and service providers Maintain an IT Security awareness program Ensure the security unit is adequately trained and updated on latest security risks, trends and issues. IT Risk Governance Ensure information risks are identified, assessed, mitigated controlled through the deployment of a sustainable information security risk management program. Manage the ongoing security assessment program in compliance to the MAS Technology Risk Management guidelines. Serve as a facilitator liaison between the business unit, Compliance-Technology Risk, as well as IT. Review vulnerability assessments penetration testing to assess the residual risks mitigation plans. Assess advise IT teams on management mitigation of security exceptions deviations. Degree in ITComputer Science from NUSNTUSMUSIM or any AustralianUK universities Min 5 years experience in IT security management in BankingFI industry Min 3 years supervisory experience, leading a team of IT professionals in Singapore Strong working knowledge of Info Security Risk Assessment Management which includes security planning, security technologies processes, compliance monitoring and risk management Experience in working liaising with auditorscompliance team to review assess the risk control framework Strong project and vendor management. Highly analytical with excellent problem-solving skills Experience in the application of IS Policy Standards Good working knowledge of business, regulatory compliance requirements Good English communication, presentation interpersonal skills Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg Business Analyst The Business Analyst serves as a liaison between the Business Units, IT and Operations. In this role heshe will be responsible for analyzing business functional requirements, as well as working with stakeholders to ensure the requirements provided by the business are delivered in the IT application. Elicit businessuser requirements, critically evaluate options gathered from multiple sources, and participate in quality peer reviews to deliver technical solution to address business needs. Proactively collaborate communicate with both business users IT personnel on the requirements analyze deliver the functional requirements andor other deliverables within SDLC methodology framework. Perform analysis of the organizationbusiness units(s) to identify opportunities, challenges make recommendations for process system improvements. Understand customers demand and business processes be able to value-add by identifying areas of improvements provide solution Create process models, functional specifications, flow diagrams charts to provide direction to solution developers andor the project team. Degree in ITComputer ScienceSystems Analysis or related discipline Min 3 to 5 years experience as a Business Analyst, preferably in the Banking, Insurance or other financial industry Good understanding of Financial Products for the front, middle back office transaction processing Good hands-on experience in defining business analysis, solution standards processes Good Project Management and SDLC experience Strong analytical and trouble-shooting skills Good English communication and presentation skills Strong interpersonal skills and able to collaborate on IT projects with all levels of internal customers Good team player able to work independently Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg Credit Administration Assistant You will be part of the centralized Credit Administration team performing the full spectrum of Credit and Loan Administration functions from credit facilities implementation to redemption of loans. Your duties would include documentation, monitoring of mortgage loan draw down as well as data maintenance. You will be given good exposure in all aspects of credit admin functions across all business units as well as both secured and unsecured loans. Minimum GCE O Level Meticulous and Organized Resourceful and a good team player Competent in Microsoft applications Related banking experience handling credit and loan administration duties would be an advantage Familiar with both corporate and consumer products Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Manager Assistant Manager Reporting to Head, Loan Recovery, you will manage a portfolio of SME and consumer Non-Performing Loan (NPL) accounts. You will devise repaymentrecovery strategies, recommend action remedies and monitor recovery actions for the assigned NPLs to meet predetermined recovery targets. You may also be assigned to assist in handling the administrativeoperationalMIS tasks in the department. This will include organizing, coordinating, supervising and preparing the timely submission of credit reports or other monthly reports for submission to management and other supervisory bodies including BNM and MAS. You may be required to work weekends or holidays if needed to meet deadlines. University Degree, preferably in Accountancy Banking Business Administration or Economics with more than 3 years work experience in financial institutions Sound credit evaluation knowledge and collections experience. Experience in corporate commercial credit lending andor credit workout is an advantage. Possesses strong analytical, presentation and report writing skills with high level of accuracy Proficient in MS Office software applications (Word, Excel, Access, PowerPoint, Outlook) Other attributes include good negotiation, interpersonal and communication skills A team player with initiative drive Ability to work well under pressure Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Trade Marketing officer Manage trade business activities such as encouraging customers to maximize the utilization of their trade facilities, improving trade volume as well as to maximize trade related fee-based income Promote the Banks trade products and services to customers via tele-marketing and marketing visits To manage customers with self-liquidating s tructured deals and provide trade advisory expertise to customers and business units Work closely with Trade Operations team to meet customers expectation, turnaround time and service quality level Maintain good customer-banker relationship DegreeDiploma holder with minimum 5 years experience in Trade Operations Strong knowledge in trade products, technical and process flow Excellent sales, marketing and interpersonal skills Assertive and dynamic Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Executive, Treasury Processing and Control Reporting to the Section Head, Treasury Processing and Control, you will provide efficient operational backroom support to the Banks Treasury Department. These include the processing of all treasury deals executed by dealers, ensuring timely and accurate treasury payments are met, maintain accurate record of counterparties details standard settlement instructions together with treasury limits in the Treasury System and reconciliation of treasury transactions. In addition, you will also be involved in the production of timely accurate treasury reports for submission to Head Office and those required by the regulatory authorities. A degree in BankingBusiness AdministrationAccountingEconomics At least 3 5 years relevant experience in treasury processing and backroom operations Good working knowledge of treasury processing and familiarity with treasury productsservices Strong system administrative skills Knowledge in Quantum Treasury System and FRS 39 will be an added advantage Energetic and highly motivated, mature and dependable Good interpersonal and communications skills. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Head, Treasury Operations With a reporting line to the Regional Head of Treasury, the candidate is required to: Oversee the investment aspect of Treasury, boosting Net Interest Margin from capital market instruments structured products Develop recommend appropriate allocation of fixed income investment assets within policy targets and risk return objectives Identify growth opportunities for the fixed income portfolio by maximizing the margin achieved while ensuring only acceptable risk are assumed Manage the overall portfolio, providing leadership for implementing strategies in the context of interest rate scenario credit environment Achieve attractive net interest margin relative to credit interest rate assumed Create awareness capitalize on the opportunities presented by new instruments structured products Serve as the information resource in the arena of market intelligence, product analysis economic forecasts Degree holder. Preferably with CFA or equivalent. Minimum 12 years extensive exposure experience in treasury dealings in the field of Capital Market Strong understanding of treasury product services Highly analytical knowledgeable in the intrinsic workings of new instrumentsproducts Excellent writing communicative skills with strong networking capabilities Strong leadership, planning organizing skills Strong presentation interpersonal skills Excellent written verbal English proficiency Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Officer, Inward Cheque Clearing Unit (ICCU), Operations Reporting to Unit Head, ICCU, you will perform the verification of inward cheque clearing, inwardoutward returned e-GIRO and cheques, scanning and balancing of outward cheque clearing operations, ch ecking and confirmation of inward remittance with branches. In addition, you will also perform surprise cash count at Branches and Bank Notes Centre. Diploma in Banking Business Administration with at least 5 years similar operational experience at a financial institution Good working knowledge of CTS cheque clearing, e-GIRO operations, cash count, processing remittance operations that includes inward TT, Demand Draft operations and related SWIFT MEPs messages A team player who is meticulous and possess good interpersonal and communication skills to resolve cheque clearing matters with Malaysian and local branches Ability to work independently and under pressure to meet critical timeline set by the Clearing House Able to start work from 7.30am or earlier (if necessary, in case of high volume or contingency). Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Assistant ManagerSenior Executive, Credit Risk Analytics Provide credit risk analytics on the Retail portfolio Develop, review and maintain system reports for risk identification and assessment Liaison with business units and Head Office Participate in credit risk related projects and scorecard refinement Degree in Banking Finance Business Administration or equivalent Minimum 2 years financial industry experience A background in credit risk analytics with quantitative and qualitative analytical skills Good written and communication skills Proficient in Microsoft Office applications (Excel, Word and PowerPoint) Please send in your detailed resume, including current expected salary and a rece nt passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Senior ManagerManager, Operational Risk Management Advise and support Singapore branch on the operational risk impact of business strategies as well as in the areas of monitoring and reporting of operational risks. Oversee the drafting of procedures and rules for branch leading to the fulfillment of the Groups operational risk management functions Provide an effective partnership with Business Units towards managing their operational risks to be in line with the Banks Business objectives Advise the Business Units on risk containment measures in high-risk operational areas Ensure that the Singapore branchs products, processes and methods are aligned to the ORM Policy Framework approved by the Board Monitor the operational risks, evaluate the results and report to the Group Risk Management Facilitate the setting of operational risk parameters for business and operations units to comply. Minimum 5 years experience in risk management at an established financial services institution Intimate knowledge of operational risk management approaches and their application within the context of a holistic risk management framework Understand the Groups strategic objectives, business model and financial sector landscape Good interpersonal skills Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg Senior Manager, Market Liquidity Risk Management Advise and support the Head of Risk Management Singapore on market and liquidity risks issues relating to Treasury products Maintain appropriate relationship with various Business Units to communicate developments on new risk-related projects and processes Keep abreast of developments in th e market risk management landscape and apply learning to the Groups risk management practices Oversee Risk Management Reports submission to the Group Risk Management Support Basel initiatives Ensure effectiveness of monitoring tools and model methodology Degree in Banking Finance Business Administration or related disciplines Minimum 5 years experience in Market Risk Management, Treasury or Treasury Back Office or Middle Office with established financial institutions Sound knowledge of market and liquidity risk management approaches and its applications Understand the Groups strategic objectives, business model and FS landscape Strong interpersonal skills Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg ManagerAssistant Manager, Pr oduct Risk Define product suitability stands for Singaporeoffshore requirements including the sales to general public and wealth management Maintain up-to-date policies and guidelines framework related to product suitability Run future enhancements of suitability rule implementations to comply with regulation Provide support functions related to the respective Committee including secretariat functions to committee meetings and deliberation Review all product presentation materials to the general public Act as the subject matter expert for product risks related to investment products for sales to the general public and wealth management Conduct independent product performance benchmarking and methodology review Provide vigilance on the change of product risks and update the Committee regularly Liaise with HQ on new product approvalreview processes Demonstrate solid product knowledge on investment products and derivatives and ideally familiar with FAASFA Qualified CFA or other profession al qualifications related to investment preferred Experience in private banking wealth management in product suitability or risk preferred Open minded to provide constructive solutions on a risk based approach A team player with excellent interpersonal and communication skills Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg Senior Executive, Market Liquidity Risk Support Involve in end-to-end data lineage coordination, from sourcing of core data to calculation and delivery of reports Subject matter expert in relation to liquidity and assets liability reporting Conversant in market and liquidity risk analytics Liaise with Head Office on implementation of market and liquidity risk infrastructure and work flows Degree in Banking Fina nce Business Administration or related disciplines Minimum 2 years experience in market risk middle office Strong capability in using MS Excel to achieve end results with relevant data extraction skills Preferably experienced in the area of liquidity reporting within financial institutions, as well as using Information Technology for analytics and risk reporting A good team player who is able to communicate effectively and observe deadlines Please send in your detailed resume, including current and expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our website at rhbbank. sg Brand Marketing Communications Department Enhance RHBs corporate brand, positioning and image in countries RHB has presence Brand alignment, public relations, event conference setup, and coordination Managing day-to-day marketing and promotional activities in Singapore regional countries (Hong Kong, Thailand, Cambodia etc) Assist with development of communication and marketing plansmaterials Constructing key supporting messages across the brand, marketing and communications spectrum Electronic online media monitoring i. e. Facebook Brand research, marketing material management Review and assess marketing, promotional and event activities Marketing activation setup and implementation Degree in Communication or Marketing Minimum 5 years of working experience, with at least 3 years relevant experience in a brand managementbranding and events environment with reputable organizations in Singapore, preferably with some regional branding project experience Good written, interpersonal and communication skills Able to work on multiple projects simultaneously team player May be required to travel from time to time Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BA NK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Derivatives Dealer Offering visibility across regional offices, the role involves currency and interest rate derivative pricing for balance sheet items as well as on the back of corporate customers requirements. The candidate must have a strong currency and interest rate derivative background gained from a prior structuring role and a broad understanding of the institutional client space in the region. The responsibilities are as follows: Pricing structuring of derivative solutions in interest rates, currency and other products Originate and develop innovative, customized solutions to financing issues using a range of debt market products and services Liaising with senior management to define product growth for the group Liaising with external counterparties and internal stakeholders including Finance, other Business Units and Legal Conduct detailed financial evaluations and transactions. Bachelor in Mathematics or in disciplines of highly numerical skill Minimum 3 years derivatives structuring or trading experience at reputable banks Good analytical skills and able communicator with excellent interpersonal skills. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page here Manager, Money Market Oversees the funding, liquidity and balance sheet management of the Bank, covering the following:- Funding Liquidity Management Formulate funding plans, liquidity management Ensure deposit and funding rates are competitive so as to develop and enhance customers relationships Ensure full compliance to statutory reserve requirements Network with customers, external market counterparts and other RHB dealing centers in order to solicit customers feedback, gain market intelligence, benchmark trading techniques and enhance the Banks profile in the marketplace Monitor and manage all maturing investments in Government securities and re-investing at most profitable rates. Balance Sheet Management Analytics Participate actively in ALM process including model setup and analysis Analysis of liquidity cash-flows, interest rate gaps and income attributions Provide guidance in financial analysis modeling, scenario analysis, pricing for asset and liability items. A university degree and minimum 10 years in similar capacity with comprehensive knowledge of ALM including liquidity and interest rate risk management tools Extensive working knowledge of money market and other treasury products Excellent knowledge of statutory requirements and regul ations Strong mathematical and quantitative background. Please send in your detailed resume, including current expected salary and a recent passport-sized photograph to: RHB BANK BERHAD 90 Cecil Street 06-02 Singapore 069531 (Only shortlisted applicants will be notified) For more information on career opportunities, you may visit our career page hereAnti-Money Laundering Policy The following policy has been derived from the general principles, laws, regulations and directives for combating money laundering. The Company is taking security measures and has adopted policies, practices and procedures that promote high ethical and professional standards and prevent the Company from being used, intentionally or unintentionally, by criminal elements. The Company has put in place Know Your Customer (KYC) programmes as an essential element for service, risk management and control procedures. Such programmes include: Customer acceptance policy Customer identification On-going monitoring of high risk accounts Risk management Categorization of clients on a risk basis The Company is obliged not only to establish the identity of its customers, but also to monitor account activity to determine those transactions that do not conform with the normal or expected transactions for that customer or type of account. KYC constitutes a core feature of services risk management and control procedures. The intensity of KYC programs beyond these essential elements is tailored to the degree of risk. 1. CUSTOMER ACCEPTANCE POLICY The Company maintains clear customer acceptance policies and procedures, including a description of the types of customer that are likely to pose a higher than average risk. Before accepting a potential client, KYC and due diligence procedures are followed, by examining factors such as customers background, country of origin, public or high profile position, linked accounts, business activities or other risk indicators. Extensive due diligence is essential for an individual with high net worth but whose source of funds is unclear. New clients money is transferred through a reputable bank. Banks have their own anti-money laundering procedures. A decision to enter into business relationships with higher risk customers, such as politically exposed persons, is taken exclusively at senior management level. Companys operations procedures in terms of accepting new traders and compliance requirements, accepting funds and withdrawal procedures: Compliance department is in charge of examining the provided documents in order to identify and verify the trader. Furthermore, depositing method must be examined so that there will be no suspicious activity and in order to comply with the Anti Money Laundering protocols. 2. CUSTOMER IDENTIFICATION Customer identification is an essential element of KYC standards. For the purposes of this paper, a customer includes: The person or entity that maintains an account with the company or those on whose behalf an account is maintained (i. e. beneficial owners) The beneficiaries of transactions conducted by professional intermediaries Any person or entity connected with a financial transaction who can pose a significant reputational or other risk to the company. The Company maintains a systematic procedure for identifying new customers and cannot enter into a service relationship until the identity of a new customer is satisfactorily verified. Procedures document and enforce policies for identification of customers and those acting on their behalf. The best documents for verifying the identity of customers are those most difficult to obtain illicitly and to counterfeit. The Company pays special attention in the case of non-resident customers and in no case are short-circuit identity procedures followed just because the new customer is unable to present enough documents and information to satisfy the KYC and due diligence procedures. The customer identification process applies naturally at the outset of the relationship. To ensure that records remain up-to-date and relevant, the Company undertakes regular reviews of existing records. An appropriate time to do so is when a transaction of significance takes place, when customer documentation standards change substantially, or when there is a material change in the way that the account is operated. However, if the AMLCFT (anti-money laundering and countering the financing of terrorism) Supervisor for the Company (AMLCFT Supervisor) becomes aware at any time, through compliance andor AMLCFT Supervisor reviews, that it lacks sufficient information about an existing customer, immediate steps are taken to ensure that all relevant information is obtained as quickly as possible. The Company can be exposed to reputational risk, and should therefore apply enhanced due diligence to such operations. Private accounts, which by nature involve a large measure of confidentiality, can be opened in the name of an individual, a commercial business, a trust, an intermediary or a personalized investment company. In each case reputational risk may arise if the company does not diligently follow established KYC procedures. All new clients and new accounts are approved by at least one person the Companies Customer Financial Officer or its own AMLCFT Officer. In case of a new high risk customer, the final decision is taken by the Companies managing director. Particular safeguards have been put in place internally to protect confidentiality of customers and their business. The Company ensures that equivalent scrutiny and monitoring of these customers and their business is conducted, e. g. it is available to be reviewed by the AMLCFT Supervisor and auditors. The Company maintains clear standards and policies, on what records must be kept for customer identification and individual transactions. Such practice is essential to permit the Company to monitor its relationship with the customer, to understand the customers on-going business and, if necessary, to provide evidence in the event of disputes, legal action, or a financial investigation that could lead to criminal prosecution. As the starting point and follow-up of the identification process, the Company obtains customer identification papers and retain copies of them for at least seven years after an account is closed. The Company also retains all financial transaction records for at least five years from the date when the Companys relationship with the client was terminated or a transaction was completed.

No comments:

Post a Comment